दिल्ली में होगी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी, ये स‍ितारे होंगे जश्न का हिस्सा

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ जल्द ही सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी करने वाली हैं। नेहा की शादी में उनके खास दोस्त व सिंगर आदित्य नारायण शामिल नहीं होंगे, जानें क्या है वजह।

Neha Kakkar and Rohanpreet Singh
Neha Kakkar and Rohanpreet Singh  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़- रोहनप्रीत सिंह दिल्ली में करेंगे शादी
  • नेहा की शादी में खास दोस्त आदित्य नारायण नहीं होंगे शामिल
  • नेहा की शादी में शामिल होंगे ये सितारे

जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ के रिलेशनशिप को लेकर बीते दिनों खबरे आईं और कहा गया कि वो जल्द ही सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी कर सकती हैं। इन सबके बीच नेहा ने खुद रोहनप्रीत के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर उनके लिए अपने प्यार का इजहार किया और उन्हें अपना बताया।

इसके बाद नेहा ने सोशल मीडिया पर यह हिंट भी दिया कि वो जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकती हैं। माना जा रहा है कि नेहा और रोहन इस महीने की 26 तारीख यानी 26 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस बीच नेहा की शादी के गेस्ट को लेकर भी कुछ नाम सामने आ रहे हैं। 

नेहा और रोहन की शादी के बारे में बात करते हुए सिंगर आदित्य नारायण ने कहा, 'नेहा मेरी अच्छी दोस्त हैं और मैं उनके लिए खुश हूं। और रोहन को मैं तबसे जानता हूं जब साल 2008 में वो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के सेकंड रनर-अप थे। मैं रोमांचित हूं कि मेरे दो अच्छे दोस्त शादी कर रहे हैं।'

शादी में शामिल होंगे ये मेहमान

ईटाइम्स ने आदित्य से पूछा कि क्या वो नेहा की शादी में शामिल होंगे? इसपर सिंगर ने कहा, 'मुझे इसमें शामिल होना अच्छा लगता, लेकिन शादी दिल्ली में हो रही है। मेरे कंधे में चोट लगी है और मैं नहीं कह सकता कि मैं शामिल हो पाऊंगा। लेकिन म्यूजिक रिएलिटी शो से लगभग सभी लोग शामिल होंगे, जिसमें विशाल (ददलानी) सर और हिमेश रेशमिया भी शामिल हैं।'

कौन हैं रोहनप्रीत सिंह

रोहनप्रीत सिंह ने 2007 में लोकप्रिय रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' से करियर की शुरुआत की है। इसके बाद रोहनप्रीत सिंह साल 2018 में राइजिंग स्टार 2 में नजर आए। शो के वो फर्स्ट रनरअप थे। यही दो वो शो हैं जिनसे रोहनप्रीत सिंह को पहचान मिली। पटियाला, पंजाब में पैदा हुए रोहनप्रीत सिंह सिर्फ 26 (1 दिसंबर 1994) साल के हैं। उन्होंने संगीत की ट्रेनिंग तब शुरू की जब वो बहुत छोटे थे। रोहनप्रीत सिंह को उनके पिता ने ऐसा करने के लिए प्रेरित किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर