Celebs who get Married in 2020: 2020 में इन सितारों को मिला हमसफर, काजल अग्रवाल से लेकर नेहा कक्कड़ ने की शादी

Celebs who get Married in 2020: साल 2020 कुछ सितारों के लिए यह हमेशा यादगार रहेगा। हिंदी सिनेमा और टीवी में ऐसे कई सितारे हैं जो इस साल शादी के बंधन में बंध गए।

Celebs Wedding in 2020
Celebs Wedding in 2020  

Celebs who get Married in 2020: कोरोना वायरस की वजह से साल 2020 को कोई कभी याद नहीं करना चाहेगा लेकिन कुछ सितारों के लिए यह हमेशा यादगार रहेगा। हिंदी सिनेमा और टीवी में ऐसे कई सितारे हैं जो इस साल शादी के बंधन में बंध गए। हाल ही में सदाबहार सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्‍य नारायण शादी के बंधन में बंध गए तो उनसे पहले 25 अक्‍टूबर को मशहूर सिंगर नेहा कक्‍कड़ ने शादी कर ली। पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह को नेहा ने अपना हमसफर चुन लिया।

एक्ट्रेस गौहर खान ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है। गौहर अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से 25 द‍िसंबर को शादी करने वाली हैं। सिंघम फेम अदाकारा काजल अग्रवाल भी 30 अक्‍टूबर को दुल्हन बनीं। उन्‍होंने अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन गौतम किचलू को हमसफर चुना। 'जय हो' एक्ट्रेस सना खान ने मनोरंजन इंडस्ट्री की दुनिया को अलविदा कहने का फैसला करके सभी को हैरान कर दिया था। इसके तुरंत बाद सना खान ने गुजरात में एक समारोह के दौरान अपने परिवारों की मौजूदगी में निकाह कर लिया। उन्‍होंने मुफ्ती अनस से शादी की।

'ये रिश्ते हैं प्यार के' एक्टर शहीर शेख को भी लॉकडाउन में प्‍यार हुआ और उन्‍होंने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से कोर्ट मैरिज कर ली। मिर्जापुर 2 में रोबिन का रोल निभाने वाले एक्टर प्रियांशु पेनयुली ने 26 नवंबर को देहरादून में अपनी गर्लफ्रेंड वंदना से शादी कर ली। जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी इसी साल दुल्‍हन बनीं और इसका पता तब चला जब उन्‍होंने बेटे को जन्‍म दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर