Nikamma Box Office Collection Day 1: शिल्पा शेट्टी की 'निकम्मा' की निराशाजनक ओपनिंग, पहले दिन केवल इतनी हुई कमाई

Nikamma Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दासानी की फिल्म निकम्मा सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जानें कितनी रही फिल्म की पहले दिन की कमाई।

Nikamma Box Office Collection Day 1
Nikamma Box Office Collection Day 1 
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।
  • फिल्म की पहले दिन की कमाई उम्मीद से कम रही।
  • जानें कितना हुआ फिल्म का पहले दिन का कुल कलेक्शन।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा कल यानी 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में शिल्पा के अलावा एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया हैं। शर्ली की ये बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। कम बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म की कमाई उम्मीद से काफी कम है।

Also Read: शिल्पा शेट्टी की 'निकम्मा' रिलीज, जानें कैसी है ये फिल्म

पहले दिन की कमाई

फिल्म की ओपनिंग उम्मीद से काफी कम रहने की वजह से यह माना जा रहा है कि इसका कुल कलेक्शन भी काफी कम रहेगा। फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि यह पहले दिन 01 से 02 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है। लेकिन इसकी पहले दिन की कमाई 01 करोड़ से भी कम रही और फिल्म ने केवल 51 लाख रुपये ही कमाए, जो कि निराशाजनक है। बॉलीवुड फिल्मों के खराब प्रदर्शन ने मेकर्स की चिंता काफी बढ़ा दी है। हालांकि मुमकिन है इसकी कमाई में वीकेंड पर बढ़ोतरी देखने को मिले।

लगातार फ्लॉप होती बॉलीवुड फिल्में

बता दें कि पिछले कुछ समय से हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। हाल ही के कुछ समय में नामी एक्टर्स की कई बड़ी फिल्में फ्लॉप साबित हो चुकी हैं। फ्लॉप हुई फिल्मों में शाहिद कपूर की जर्सी, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म रनवे 34, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2, कंगना रनौत की धाकड़, रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार शामिल हैं। बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों के प्रदर्शन बेहद खराब रहा। इसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज के 15 दिन में 70 करोड़ का कलेक्शन करने के लिए तरसती दिखी। बॉलीवुड फिल्मों को मिल रहा ठंडा रिस्पॉन्स चिंता बढ़ाने वाला है। 

Also Read: शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'निकम्मा' का ट्रेलर रिलीज, सुपरवुमन बन दिखाएंगी कमाल

कैसी है निकम्मा की कहानी
 
हंगामा- 2 से बड़े पर्दे पर कमबैक करने के बाद शिल्पा शेट्टी की ये दूसरी फिल्म है। करीब 17 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई ये फिल्म करीब  1250 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के आदि (अभिमन्यु दासानी) की जिंदगी पर आधारित है जिसे आराम करना, मस्ती करना और पार्टी करना पसंद है। लेकिन उसकी भाभी शिल्पा शेट्टी, जो कि आरटीओ ऑफिसर है वो उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल देती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर