आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' देखने के लिए पाकिस्तानी एक्टर ने बुक किया पूरा थियेटर, भड़के पाक फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

Muneeb Butt Fans Angry: पाकिस्तानी एक्टर मुनीब बट ने अपनी पत्नी ऐमान खान को फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' दिखाने के लिए दुबई का पूरा थियेटर बुक कर लिया। इससे पाकिस्तानी फैंस नाराज हो गए हैं।

Pakistani actor Muneeb Butt and wife Aiman Khan watched Gangubai Kathiawadi
Pakistani actor Muneeb Butt and wife Aiman Khan watched Gangubai Kathiawadi 
मुख्य बातें
  • पाकिस्तानी एक्टर मुनीब बट ने पत्नी ऐमान खान के साथ देखी आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी'।
  • फिल्म देखने के लिए मुनीब ने बुक किया पूरा थियेटर।
  • पूरा थियेटर बुक करने से भड़के पाकिस्तानी फैंस, कर रहे ऐसे कमेंट।

Munneb Butt Watches Gangubai Kathiawadi with Wife Aiman Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी कुछ दिन पहले रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। फिल्म में आलिया के काम की काफी तारीफ हुई। अब पाकिस्तानी एक्टर मुनीब बट ने अपनी पत्नी ऐमान खान के साथ ये फिल्म देखने के लिए दुबई का पूरा थियेटर बुक कर लिया। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो थियेटर में अकेले बैठकर फिल्म देख रहे हैं।

Also Read: गंगा के गंगू और फ‍िर गंगूबाई बनने की कहानी है आलिया की फिल्म, पढ़ें रिव्यू

सामने आया ये वीडियो

वायरल हो रहा वीडियो इंस्टाग्राम पेज Galaxy Lollywood पर शेयर किया गया, जहां पाकिस्तानी एक्टर्स की जिंदगी से जुड़े अपडेट पोस्ट किए जाते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया, 'मुनीब बट ने गंगूबाई देखने के लिए पत्नी ऐमान खान के लिए पूरा सिनेमा बुक किया।' जानकारी के मुताबिक कपल ने ये फिल्म दुबई के थियेटर में देखी। 

इस वीडियो में मुनीब अपनी पत्नी से बात करते हुए उन्हें कहते हैं, 'मैंने तुम्हारे लिए पूरा सिनेमा बुक किया है। अब अगर गंगूबाई नहीं अच्छी हुई ना मूवी तो बस फिर ये ना थी हमारी किस्मत का लास्ट एपिसोड देखने वाली।' जहां एक तरफ फैंस मुनीब की तारीफ कर रहे हैं कि वो अपनी पत्नी को इंप्रेस करना जानते हैं तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। 

मुनीब की वीडियो पर किए ऐसे कमेंट्स

मुनीब की वीडियो पर कई पाकिस्तानी यूजर्स ने कमेंट कर अपनी नाराजगी जाहिर की। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि ये वो पाकिस्तानी एक्टर हैं जो कमाते पाकिस्तान के नाम पर इंडिया की मूवीज देखने, वहां काम करने और अपनी शादियों में उनके म्यूजिक पर नाचने को अपने लिए फहर समझते हैं। एक अन्यू यूजर ने लिखा कि ये कौन सा सिनेमा है जहां गंगूबाई दिखाई जा रही है, यहां इंडियन फिल्में बैन नहीं हैं? तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान की कमाई इंडिया पर लुटाओ। बहुत बढ़िया! हमारे सेलिब्रिटीज में कोई देशभक्ति नहीं है।

Also Read: मिलिए पाकिस्‍तानी एक्ट्रेस Mehwish Hayat से जिसकी ब्रा को लेकर छिड़ी जंग, दाऊद की रह चुकी है गर्लफ्रेंड

गंगूबाई की कहानी
फिल्म गंगूबाई की बात करें तो गंगा हरजीवनदास नाम की लड़की अपने प्रेमी के साथ पिता के घर से बंबई आती है क्योंकि वह हीरोइन बनना चाहती है। प्रेमी से धोखा मिलता है और वो उसे 1000 रुपये में कोठे पर बेच देता है। वह खूब रोती है, फिर पिटती है और जब थक जाती है तो वो इस धंधे में शामिल हो जाती है। गंगा कोठे पर गंगू बन जाती है और सोच लेती है कि एक दिन वह कमाठीपुरा की महारानी बनेगी। जिंदगी में जैसे-जैसे आगे बढ़ती है उसे अलग-अलग तरह के लोग मिलते हैं। वह पैसा, रुतबा सब कमाती है और अपने मुकाम को पाने में सफल हो जाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर