पाकिस्तानी स्टार ने कनिका कपूर पर लगाया गाना चोरी करने का गंभीर आरोप, सिंगर ने कहा- हमारा इरादा चोरी...

Kanika Kapoor On Plagiarism Row: हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर कनिका कपूर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस और सिंगर हदीका कियानी ने म्यूजिक चोरी करने का आरोप लगाया है। अब जाकर कनिका कपूर ने इस विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Pakistani singer alleged Kanika Kapoor for stealing music, Kanika Kapoor said we had no intention of stealing someone's song
Kanika Kapoor 
मुख्य बातें
  • कनिका कपूर पर लगा गाना चोरी करने का आरोप।
  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लगाया सिंगर पर आरोप।
  • जवाब में कनिका कपूर ने कहा यह। 

Kanika Kapoor On Plagiarism Row: हाल ही में जानी-मानी गायिका कनिका कपूर का लव सॉन्ग 'Buhe Bariyan' रिलीज हुआ था। कनिका कपूर के इस गाने ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। लेकिन इस गाने की वजह से कनिका कपूर सुर्खियों में छा गई हैं। हाल ही में बॉलीवुड सिंगर पर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस और गायिका हदीका कियानी ने गाना चोरी करने का आरोप लगाया है। कनिका कपूर के ऊपर आरोप लगाते हुए अदीका ने कहा कि यह गाना असल में उनका था जिसकी लिरिक्स उनकी मां ने लिखी थी। ई टाइम्स से बात करते हुए कनिका कपूर ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है। इस गाने के बारे में बात करते हुए कनिका ने कहा कि उनके दोस्तों और परिवार वालों को यह गाना बहुत पसंद आया है। उनके पिता और भाई ने भी इस गाने की खूब तारीफ की है। कनिका ने कहा कि वह इस बात से बहुत खुश हैं कि लोगों को उनका यह‌ गाना पसंद आ रहा है। 

Also Read: आमिर खान और करीना कपूर खान ने लिया ऐसा अजीबोगरीब चैलेंज, वीडियो देख लोगों ने कहा- बूढ़ा-बूढ़ी

गाना चोरी करने के मुद्दे पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'हमने असल में गाना बनाया, जुनेजा जी ने इसे लिखा और श्रुति ने गौरव दासगुप्ता के साथ कंपोज किया। और इसमें ‌एक पंजाबी फोक साॅन्ग का लाइन इस्तेमाल किया गया है। तो असल में यह कवर वर्जन नहीं है, यह एक नया गाना ही है। अगर कोई यह गाना सुनेगा तो उसे यह हुक लाइन की तरह लगेगा जो एक पुराने पंजाबी फोक साॅन्ग से लिया गया है। जिसके मैंने 60 से ज्यादा वर्जन यूट्यूब पर देखे हैं। मुझे नहीं पता यह पाकिस्तान या अफगानिस्तान या पंजाब का है। लेकिन मुझे बस इतना पता है कि यह खूबसूरत गाना है जिसे शायद एक दशक पहले लिखा गया था।' उन्होंने कहा कि सारेगामा एक बहुत सम्मानित लेबल है। किसी का भी इरादा दूसरों का काम चुराने का नहीं था। लेकिन अगर किसी को बुरा लगता है तो हम माफी मांगेंगे। 

Also Read: आलिया भट्ट की शादी में दोस्त आकांक्षा रंजन का रो-रोकर हो गया था बुरा हाल, तस्वीरें देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट

Kiani's IG Story

कनिका ने आगे यह भी कहा कि 'लेकिन सच कहूं तो, हमने भी इसे ढूंढा क्योंकि हम में से किसी को नहीं पता कि कॉपीराइट के पीछे का सच क्या है। उन्होंने कहा कि ऐसे बहुत सारे फोक सॉन्ग हैं जिनका नया वर्जन बन सकता है। ऐसे में अगर कोई उन पर अपना राइट क्लेम करता है तो, ऐसा नहीं है जिस पर मैं कुछ भी कर सकती हूं। लेकिन मेरा इरादा किसी को उदास करना नहीं था। मैं बहुत सारे पाकिस्तानी गायकों को प्यार करती हूं और उनका‌ सम्मान करती हूं। और आगे भी उनके गाने को प्यार करूंगी और फॉलो करूंगी।' इसके साथ कनिका कपूर ने यह भी कहा कि गाने के बीच में देश और धर्म लाना सही नहीं है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर