13 साल बड़े वरुण धवन के साथ काम कर रहीं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी, सामने आया वीडियो

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वो वरुण धवन के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। देखें पलक और वरुण का ये वीडियो।

Palak Tiwari and Varun Dhawan
Palak Tiwari and Varun Dhawan 
मुख्य बातें
  • वरुण धवन संग काम कर रही हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी।
  • डांस करते हुए वायरल हुआ वरुण और पलक का वीडियो।
  • जानकारी के मुताबिक दोनों जिस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं यह उसकी BTS वीडियो है।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और तभी से वो अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपने काम को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 

अब पलक और वरुण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं। पलक इस दौरान शिमरी शॉर्ट रेड ड्रेस पहने हुए हैं तो वहीं वरण स्पोर्टी लपक में नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर लग रहा है कि वरुण पलक को कुछ डांस स्टेप सिखा रहे हैं जिसे वो फॉलो करती हैं। दोनो के पीछ बैकग्राउंड डांसर्स भी नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों एक प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं और यह उसी का BTS वीडियो है। मालूम हो कि वरुण उम्र में पलक से 13 साल बड़े हैं। जहां वरुण 34 साल के हैं वहीं पलक 21 साल की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ETimes (@etimes)

मालूम हो कि पलक का हाल ही में पलक ने इंडस्ट्री में म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' से कदम रखा है जिसमें वो हार्डी संधू के साथ नजर आ रही हैं। इस गाने के साथ- साथ पलक को भी काफी पसंद किया गया। पलक जल्द ही फिल्म 'रोजी: द सैफरॉन चैप्टर' से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। 

वहीं दूसरी तरफ वरुण धवन की बात करें तो वो कृति सेनन के साथ फिल्म भेड़िया में नजर आएंगे। अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी अहम रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा वरुण राज मेहता की फिल्म जुग- जुग जियो में भी काम करते दिखेंगे जिसमें उनके अलावा नीतू कपूर, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर