Parineeti Chopra In Saina: पूरी तरह ठीक हैं परिणीति चोपड़ा, बैडमिंटन कोर्ट लौटकर 8-10 घंटे करेंगी शूटिंग

बॉलीवुड
Updated Nov 28, 2019 | 08:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Parineeti Chopra Ready to Shoot for Saina Nehwal Biopic: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा कुछ दिनों पहले साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग के समय चोटिल हो गईं थीं लेकिन अब वो पूरी तरह ठीक हैं।

Parineeti Chopra
Parineeti Chopra 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा कुछ दिनों पहले साइना नेहवाल बायोपिक की तैयारी के समय घायल हो गईं थीं
  • घायल होने के बाद परिणीति कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम कर रहीं थी
  • अब वो पूरी तरह ठीक हो गईं हैं और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वो बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल का रोल निभाती नजर आएंगी। वो फिल्म के लिए बहुत मेहनत कर रहीं हैं और जमकर बेडमिंटन खेल रही हैं ताकि दर्शक जब फिल्म देखें तो उन्हें किसी तरह की कमी ना लगे। बीते दिनों परिणीति फिल्म इसकी ट्रेनिंग के समय चोटिल हो गईं थीं, लेकिन अब वो पूरी तरह ठीक हैं और इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी।

परिणीति ने कहा, 'हां यह जानकारी सही है। मैं 100% ठीक हूं और बैडमिंटन कोर्ट में जाने और खेलना का इंतजार नहीं कर सकती। मैं साइना की पूरी टीम को उनके सपोर्ट के लिए और मुझे जल्द ठीक कर कोर्ट में भेजने के लिए मेडिकल टीम को धन्यवाद देती हूं।' मालूम हो कि परिणीति जल्द ही बैडमिंटन कोर्ट लौटेंगी और शूटिंग करेंगी जिसके लिए उन्हें 8 घटे तक खेलना होगा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

 

इसके साथ ही परिणीति ने कहा कि मैं फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटेड हूं जिसमें मुझे 8-10 घंटे तक बैडमिंटन खेलना है। मैं खुश हूं कि पूरी तरह फिट होकर लौटी हूं। 

बता दे कि कुछ दिनों पहले परिणीति ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें उनकी गर्दन पर ब्लू कलर के बैंड-एड लगी हुई दिख रही थी। इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें चोट लग गई हैं और कुछ दिन उन्हें आराम करना होगा। उन्होंने लिखा था, 'मैं और साइना की पूरी टीम ध्यान रख रहें हैं कि मुझे चोट ना लगे लेकिन मुझे चोट लग गई। फिर से बैडमिंटन खेलना शुरू करने से पहले मैं जितना आराम कर सकती हूं, करूंगी।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

 

मालूम हो कि परिणीति से पहले इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को साइन किया गया था। श्रद्धा ने साइना से मुलाकात भी की थी और फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी थीं लेकिन बाद में बिजी शेड्यूल के चलते श्रद्धा ने यह फिल्म छोड़ी थी जिसके बाद परिणीति को इसमें साइन किया गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर