Box office Collection: कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी फ‍िल्‍म बनी पति पत्‍नी और वो, पहले दिन कमाए इतने...

Pati Patni Aur Woh Box office collection day 1: 6 दिसंबर को रिलीज हुई फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो ने पहले दिन शानदार कमाई की है और यह फ‍िल्‍म कार्तिक आर्यन की पहले दिन सर्वाधिक कमाई करने वाली फ‍िल्‍म बन गई है।

Pati Patni Aur Woh Review
Pati Patni Aur Woh Review 

Pati Patni Aur Woh Box office collection day 1: 6 दिसंबर को रिलीज हुई मुदस्‍सर अजीज के निर्देशन में बनी फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो को पहले दिन दर्शकों का खूब प्‍यार मिला। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्‍या पांडे अभिनीत इस फ‍िल्‍म ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफ‍िस पर शानदार कमाई की है और यह फ‍िल्‍म कार्तिक आर्यन की पहले दिन सर्वाधिक कमाई करने वाली फ‍िल्‍म बन गई है। इस फ‍िल्‍म ने पहले दिन 9.10 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फ‍िल्‍म लुकाछुपी ने पहले दिन सर्वाधिक यानि 8.01 करोड़ की कमाई की थी। पति पत्‍नी और वो ने लुकाछुपी के रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया है। ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने पति प‍त्‍नी और वो की पहले दिन की कमाई की जानकारी शेयर की है। बता दें कि फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों का अनुमान यही था कि यह फ‍िल्‍म 7 से 9 करोड़ रुपये के बीच पहले दिन कमाई कर सकती है। 

ट्रेड एनालिस्‍ट सुमित कादेल का अनुमान है कि वीकेंड पर इस फ‍िल्‍म की कमाई में इजाफा होगा और यह 30 से 35 करोड़ की कमाई रविवार तक कर लेगी। 

बता दें कि पति पत्‍नी और वो में कार्तिक आर्यन पीडब्‍ल्‍यूडी इंजीनियर चिंटू त्‍यागी का रोल निभा रहे हैं, वहीं भूमि पेडनेकर उनकी पत्‍नी वेदिका के रोल में हैं। अनन्‍या पांडे उनकी गर्लफ्रेंड तपस्‍या के रोल में नजर आई हैं। शादीशुदा होते हुए कार्तिक तपस्‍या के प्यार में पड़ जाते हैं। फिर यहीं से शुरू होती है पति, पत्नी और वो के बीच की कहानी। इस फ‍िल्‍म में अपारशक्ति खुराना और सनी सिंह भी प्रमुख किरदारों में हैं। बता दें कि पति पत्नी और वो साल 1978 में आई इसी टाइटल की फिल्म का रीमेक है।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर