The Kashmir Files पर फूटा प्रकाश राज का गुस्सा, बोले- ये घाव देकर नफरत के बीज बो रहा है!

Prakash jha reacts on The kashmir files: 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Prakash jha reacts on The kashmir files
Prakash jha reacts on The kashmir files 
मुख्य बातें
  • द कश्मीर फाइल्स 200 करोड़ रुपए के कलेक्शन की तरफ तेजी से बढ़ रही है।
  • देशभर में फिल्म को किया जा रहा है पसंद, हाउसफुल जा रहे हैं शोज।
  • प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Prakash jha reacts on The kashmir files: निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर डबल सेंचुरी की तरफ तेजी से बढ़ रही है। फिल्म ने अभी तक ट्रेड पंडितों को चौंकाते हुए कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। कमाई के मामले में इस फिल्म ने पीके, बजरंगी भाईजान और संजू को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म पहले दिन केवल 630 स्क्रीन में रिलीज हुई थी वहीं, दूसरे वीकेंड के बाद फिल्म लगभग चार हजार स्क्रीन पर रिलीज हो चुकी है। द कश्मीर फाइल्स को तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी डब किया जा रहा है।  

एक तरफ पूरे देश में इस फिल्म की प्रशंसा हो रही है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म को सराहा है। कई राज्यों ने इसे टैक्स फ्री किया है, बावजूद इसके एक वर्ग है जो इस फिल्म का विरोध कर रहा है। इस लिस्ट में अब ऐक्टर प्रकाश राज (prakash raj on the kashmir files) का नाम भी शामिल हो गया है।

'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें थियेटर के अंदर फिल्म खत्म होने के बाद लोग जोश में आकर मुस्लिमों के खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं और अंत में 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे हैं। इसके साथ प्रकाश राज ने लिखा, 'कश्मीर फाइल्स... क्या ये घाव भर रहा है या नफरत के बीज बो रहा है और धाव दे रहा है? बस पूछ रहा हूं।'

वहीं एक दूसरे ट्वीट में प्रकाश राज ने विवेक अग्निहोत्री से सवाल पूछा है कि क्या वो दिल्ली दंगे, गोधरा केस और नोटबंदी जैसी 'फाइलों' के बारे भी फिल्म बनाएंगे? विवेक ने तो प्रकाश राज के ट्वीट का जवाब नहीं दिया है लेकिन यूजर्स ने प्रकाश राज को ट्रोल कर दिया है। उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। उनको लेकर लोग भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

बता दें कि द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files Box Office Collection) ने सोमवार को 9.60 करोड़ से 10.60 करोड़ के बीच कमाई की है। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 189 करोड़ से अधिक हो गया है। फिल्म ने दूसरे सोमवार 12.40 करोड़ रुपए की कमाई की थी।  दूसरे रविवार को फिल्म ने 26.20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। फिल्म ने दूसरे वीकेंड में 70 करोड़ का बिजनेस किया है। द कश्मीर फाइल्स के साथ रिलीज हुई फिल्म बच्चन पांडे फिल्म के सामने नहीं टिक पा रही है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर