चाहत खन्ना बोलीं- शादी से पहले पति ने बोला था ये झूठ, निकाल दिया था घर से बाहर

बॉलीवुड
Updated Sep 14, 2019 | 18:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

चाहत खन्ना फिल्म प्रस्थानम से डेब्यू कर रही हैं। चाहत ने एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह से वह अपनी पहली शादी में घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं। यहीं नहीं, चाहत के पहले पति ने शादी से पहले झूठ भी बोला था।

Chahat Khanna
Chahat Khanna 
मुख्य बातें
  • चाहत कहती हैं कि,"अपनी पहली शादी में मैंने घर नहीं छोड़ा था, बल्कि मुझे घर से निकाल दिया गया था।
  • चाहत कहती हैं कि मेरी पहली शादी केवल पांच महीने ही चली थी।
  • चाहत ने बताया कि शादी के बाद उन्होंने करियर को भी छोड़ दिया था।

मुंबई. टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं की एक्ट्रेस चाहत खन्ना संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम से बॉलीवुड से डेब्यू करने जा रही हैं। चाहत खन्ना पिछले कुछ वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ में काफी परेशानियों से जूझ रही हैं। चाहत की साल 2018 में शादी टूटी थी। वहीं, इस साल उनकी मां का निधन हो गया था। अब चाहत ने बताया कि किस तरह वह घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं। 

चाहत खन्ना ने एक इंटरव्यू में अपनी पहली शादी के दौरान घरेलू हिंसा का एक्सपीरियंस बताया है। चाहत कहती हैं कि,"अपनी पहली शादी में मैंने घर नहीं छोड़ा था, बल्कि मुझे घर से निकाल दिया गया था। मुझसे कहा गया था कि वापस न लौटे। 

चाहत कहती हैं कि, " मैं हॉस्पिटल में एडमिट थी। वह लोग मुझे अस्पताल से घर भी वापस नहीं लेकर आए। उन्होंने मुझसे कहा था कि हॉस्पिटल से सीधे अपने मम्मी के घर जाने के लिए कह दिया था। ये पूरी तरह से घरेलू हिंसा थी।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
From the sets on #9months to be on air soon , stay tuned #shoot #work #webshow #mom #chahattkhanna #tv18 A post shared by CK (@chahattkhanna) on

पांच महीने चली थी पहली शादी 
चाहत कहती हैं कि मेरी पहली शादी केवल पांच महीने ही चली थी। अपने पहले पति से मैं कॉलेज के वक्त मिली थीं। उस वक्त मैं केवल 16 साल की थी। वहीं, मेरे पति की उम्र तब 28 साल की थी। हालांकि, उसने मुझसे अपनी उम्र के बारे में झूठ बोला। मुझे डेटिंग के तीन महीने बाद पता चला। 

चाहत ने बताया कि शादी के बाद उन्होंने करियर को भी छोड़ दिया था। बकौल चाहत, "मैं  कुमकुम सीरियल कर रही थी। शादी के बाद उन्होंने मुझसे करियर को छोड़ने के लिए कहा। मैं एक हाउसवाइफ थीं। मेरे अपने घरवालों को भी तब पता चला जब मैं अस्पताल में एडमिट थीं।" 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
रंगों से भरि शाम ... A post shared by CK (@chahattkhanna) on

       
मी टू को बताया फैशन ट्रेंड 
घरेलू हिंसा पर बोलते हुए चाहत कहती हैं," मैंने एक घटना देखी थीं, जहां पर एक शख्स सुबह चार बजे अपनी वाइफ को पीट रहा था। इसके बाद वह उसे बालकनी से नीचे फेंकने की भी कोशिश कर रहा था। 

चाहत ने मीटू मूवमेंट को एक फैशन ट्रेंड बताया और कहा कि मैं ऐसी कई एक्ट्रेस को जानती हूं जिन्होंने उस दौरान चुप रहना ठीक समझा। इस मूवमेंट के जरिए कई लोगों के नाम सामने आने चाहिए थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। चाहत ने आगे कहा कि जो पब्लिसिटी स्टंट करना चाहती थीं, वो कर गईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर