बॉलीवुड में नहीं चला राजेश खन्ना की बेटी रिंकल का जादू, प्रॉपर्टी के मामले में बहन ट्विंकल से नहीं हैं पीछे

Rinkle Khanna Birthday: बॉलीवुड एक्टर राजेश खन्ना की बेटी रिंकल का आज जन्मदिन हैं। एक्ट्रेस को बॉलीवुड में नहीं मिली बहन ट्विंकल खन्ना जैसी शोहरत। आइए जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़े दिलचस्प किस्से।

rinkle khanna  birthday
twinkle with sister rinkle khanna  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्टर राजेश खन्ना की बेटी रिंकल का आज जन्मदिन हैं.
  • एक्ट्रेस को बॉलीवुड में नहीं मिली बहन ट्विंकल खन्ना जैसी शोहरत
  • आइए जानते हैं एक्ट्रेस रिंकी खन्ना कहां है

Rinkle Khanna Birthday: बॉलीवुड में जरूरी नहीं है कि हर स्टार किड फेमस और पॉपुलर हो। कुछ स्टार किड्स फिल्मों में आते तो है लेकिन उनका सिक्का नहीं चलता हैं। आज राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी रिंकल का जन्मदिन है। रिंकल फिल्मों में आने से पहले थिएटर में प्ले करती थी। रिंकल ने फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस कदम रखा था। एक्ट्रेस ने 1999 में फिल्म 'प्यार में कभी- कभी' से डेब्यू किया था। रिंकल के डेब्यू फिल्म फ्लॉप हो गई हालांकि फिल्म का गाना मुसमुस सुहासी खूब पॉपुलर हुआ। इस गाने को सिंगर शान ने गाया था। फिल्म में रिंकल के साथ डिनो मोरिया भी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म के बाद रिंकल गोविंदा के साथ 'जिस देश में गंगा रहता है' में नजर आई थीं। 

फिल्मों में आने से पहले रिंकी ने बदला था नाम

एक्ट्रेस इसके बाद भी कुछ फिल्मों में नजर आई थी लेकिन उनका सिक्का नहीं चला। रिंकल ने अपने करियर में केवल नौ फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस की आखिरी फिल्म साल 2004 में 'चमेली' रिलीज हुई थी। एक्ट्रेस ने हिंदी के अलावा कुछ तमिल फिल्मों में भी काम किया था। एक्ट्रेस का असली नाम रिंकल था, फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपने नाम से एल हटा दिया था और उनका नाम रिंकी हो गया।

प्रॉपर्टी के मामले में बहन ट्विंकल को देती है मात

भले ही रिंकी ने अपनी बहन ट्विंकल और मां डिंपल की तरह नाम नहीं कमाया लेकिन एक्ट्रेस की नेटवर्थ जानकर आप हैरान रह जाएंगे। एक्ट्रेस प्रॉपटी के मामले में अपनी बड़ी बहन ट्विंकल को मात देती हैं। मुंबई के कुर्ला कॉम्प्लेक्स में रिंकी का शानदार बंगला है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 5 बीएचके बंगले की कीमत 26 करोड़ रुपये है। एक्ट्रेस के पास कई लग्जिरियस गाड़ियां हैं।

रिंकी ने कुछ समय बाद बिजनेसमैन समीर सरन से शादी कर ली थी। एक्ट्रेस इन दिनों फैमिली संग लंदन में रहती हैं।रिंकी अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। एक्ट्रेस के दो बच्चे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर