Rajesh Khanna Biopic: बड़े पर्दे पर आएगी सुपरस्टार राजेश खन्ना की जिंदगी की कहानी, फराह खान बनाएंगी बायोपिक

Rajesh Khanna Biopic: भारत के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बायोपिक जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। इस बायोपिक को फराह खान डायरेक्ट करने जा रही हैं। जानिए बड़ी अपडेट...

Rajesh Khanna Biopic
Rajesh Khanna 
मुख्य बातें
  • राजेश खन्ना को भारत का पहला सुपरस्टार कहा जाता है।
  • राजेश खन्ना की बायोपिक जल्द ही पर्दे पर आने वाली है।
  • राजेश खन्ना की बायोपिक को फराह खान डायरेक्ट करेंगी।

Rajesh Khanna Biopic: राजेश खन्ना की 79वे बर्थडे के मौके पर उनके फैंस के लिए खुशखबरी है। काका के नाम से पॉपुलर राजेश खन्ना की बायोपिक जल्द ही पर्दे पर आने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बायोपिक को फराह खान डायरेक्ट करने जा रही हैं। राजेश खन्ना ने लगातार 17 बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थी। 

निर्माता निखिल द्विवेदी ने गौतम चिंतामणि की किताब, डार्क स्टार: द लोनलीनेस ऑफ बीइंग राजेश खन्ना के राइट्स हासिल कर लिए हैं, जो पहले बेस्टसेलर लीड में सबसे ऊपर रह चुकी है। वहीं, फराह खान गौतम चिंतामणि के साथ स्क्रिप्ट लिखेगी। यह जानने के लिए हर कोई सांस रोककर इंतजार कर रहा है कि राजेश खन्ना का किरदार आखिर कौन निभाएगा। आपको बता दें कि राजेश खन्ना को लेकर ऐसी दीवानगी थी कि फीमेल फैंस उन्हें खून से चिठियां लिखा करती थीं। उनकी तस्वीरों से शादी किया करती थीं।  

Rajesh Khanna lived king size till the end, reveals his close friend – Exclusive! | Hindi Movie News - Times of India

Also Read:Rajesh Khanna Throwback: राजेश खन्‍ना की झलक पाने को जिस बंगले के बाहर लगती थी भीड़, सील होने के बाद उसी के बाहर बैठे थे काका

निखिल और फराह ने कही ये बात
निखिल द्विवेदी कहते हैं, 'हां, गौतम चिंतामणि की किताब डार्क स्टार के राइट्स अब मेरे पास  हैं और मैं  फराह खान से इस फिल्म को बनाने को लेकर बातचीत कर रहा हूं। फिलहाल के लिए इतनी ही जानकारी दे सकता हूं। जैसे ही फिल्म को लेकर कोई बड़ी घोषणा होगी मैं आप लोगों से जरूर शेयर करूंगा। फराह खान ने कहा कि, 'हां मैंने गौतम की किताब पढ़ी है और यह बहुत आकर्षक है। हम अभी बातचीत कर रहे हैं इस पर मैं अधिक टिप्पणी नहीं कर सकती।'

Rajesh Khanna was very shy person: Saira Banu | Hindi Movie News - Times of India

आखिरी खत से किया था डेब्यू
चेतन आनंद की फिल्म आखिरी खत (1966) के साथ अपना डेब्यू करने वाले एक्टर के पास कभी न देखी जाने वाली सफलता के साथ ही उसी तरह की असफलता को भी देखा गया था। जतिन खन्ना के नाम से जन्मे एक्टर को इंडस्ट्री में लोग काका के नाम से बुलाया करते थे। 

Rajesh Khanna hale and hearty, says son-in-law Akshay Kumar - Movies News

गौतम चिंतामणि की किताब में जिस तरह से एक्टर को दिखाया गया है और कई अलग पहलुओं को निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित बायोपिक के जरिये बड़े पर्दे पर लाया जाएगा, जो भारत के ऑरिजिनल सुपरस्टार को एक श्रद्धांजलि होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर