चोटिल होने की खबर का रजनीकांत ने किया खंडन, बोले- मैं बिल्‍कुल ठीक हूं, चिंता की कोई बात नहीं

खबर आई थी कि एक्टर रजनीकांत बेयर ग्रिल्स के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड' शो की शूटिंग करते वक्‍त चोटिल हो गए थे लेकिन अब खुद रजनीकांत ने इस खबर का खंडन कर द‍िया है।

rajinikanth
rajinikanth 

खबर आई थी कि एक्टर रजनीकांत बेयर ग्रिल्स के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड' शो की शूटिंग करते वक्‍त चोटिल हो गए थे लेकिन अब खुद रजनीकांत ने इस खबर का खंडन कर द‍िया है। रजनीकांत ने चेन्‍नई एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मैंने शो मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग पूरी कर ली है। मुझे शूटिंग के दौरान कोई चोट नहीं लगी है। हां, कांटों की वजह से एक दो खरोंच जरूर आई हैं, लेकिन मैं ठीक हूं। परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है।

गौरतलब है कि मेगास्‍टार  रजनीकांत कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में बेयर ग्रिल्स के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे और खबर आई थी कि इस दौरान वह जख्मी हो गए हैं और उनके कंधे में चोट लगी है। खबर के मुताबिक चोट लगने के बाद शूटिंग रोक दी गई और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसे टाल दिया गया है। हालांकि जब इस बारे में पत्रकारों ने रजनीकांत से बात की, तो यह खबर सच नहीं निकली। 

मालूम हो कि रजनीकांत के शो में नजर आने की खबर से उनके फैंस काफी खुश थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद इस शो में नजर आने वाले दूसरे भारतीय होंगे रजनीकांत। बता दें कि पीएम मोदी पिछले साल शो में नजर आए थे जिसकी शूटिंग जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई थी। इस एपिसोड ने रिकॉर्ड बनाया और सबसे ज्यादा देखा गया। यह शो 12 अगस्त, 2019 को टेलिकास्ट हुआ था। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर