Rajinikanth Discharged: रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी, डॉक्टरों ने दी 1 सप्ताह तक फुल बेड रेस्ट की सलाह

Rajinikanth discharged from the hospital: रजनीकांत को दो दिनों के लिए चिकित्सा निगरानी में रखा गया था और बेहतर स्वास्थ्य स्थिति को देखते हुए अब उन्हें अस्पताल ने छुट्टी देने का फैसला किया है...

Rajinikanth discharged from the hospital
रजनीकांत। 
मुख्य बातें
  • रजनीकांत को हैदराबाद स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
  • अब बताया जा रहा है कि रजनीकांत की हेल्थ पहले से काफी बेहतर।
  • आज सुपरस्टार रजनीकांत को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है।

सुपरस्टार रजनीकांत को बीपी परेशानी, हाइपरटेंशन और थकावट के कारण हैदराबाद स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब बताया जा रहा है कि रजनीकांत की हेल्थ पहले से काफी बेहतर और उनको आज छुट्टी दे दी गई है। रजनीकांत को दो दिनों के लिए चिकित्सा निगरानी में रखा गया था और बेहतर स्वास्थ्य स्थिति को देखते हुए अब उन्हें अस्पताल ने छुट्टी देने का फैसला किया है। अस्पताल से आज एक आधिकारिक बयान भी जारी किया गया था और कहा गया है कि रजनीकांत को एक सप्ताह के लिए पूरी तरह से बेड रेस्ट करने की आवश्यकता है। 

अभिनेता से नेता बने रजनीकांत को ऐसी किसी भी एक्टिविटी से बचने के लिए भी कहा गया है, जिससे COVID-19 का खतरा बढ़ता है। अस्पताल से जारी हुए स्टेटमेंट में लिखा है, 'उनके पोस्ट-ट्रांसप्लांट स्टेटस, लैबाइल हाइपरटेंशन और उम्र को देखते हुए दवाओं और खाने के अलावा निम्नलिखित सलाह दी गई है।
1. एक सप्ताह के लिए फुल बेड रेस्ट और ब्लड प्रेशर की नियमित मॉनिटरिंग।
2 कम से कम शारीरिक एक्टिविटी और तनाव से बचें। 

आपको बता दें, हॉस्पिटल में एडमिट होने से पहले रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म अन्नाथे(Annaatthe) की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे थे। अचानक सेट पर कोरोना वायरस का कहर टूट पड़ा। सेट पर छह लोगों को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया और इसके तुरंत बाद शूटिंग रोक दी गई। रजनीकांत की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। बाद में शुक्रवार की सुबह, उन्हें ब्लड प्रेशर की परेशानी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि अब वो पूरी तरह से ठीक हैं और घर वापस आ चुके हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर