राजकुमार राव को ऑफर हुआ नाथूराम गोडसे का किरदार, एक्‍टर ने इस वजह से कर दिया इनकार

बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव इन द‍िनों खूब डिमांड में हैं। हर फ‍िल्‍ममेकर उन्‍हें अपनी फ‍िल्‍म में देखना चाहता है। इधर डिमांड होने पर राजकुमार राव भी फ‍िल्‍म चुनने में सोच व‍िचार कर रहे हैं।

Rajkummar rao Image
Rajkummar rao Image 

Rajkummar rao denied to play role of nathuram godse: बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव इन द‍िनों खूब डिमांड में हैं। हर फ‍िल्‍ममेकर उन्‍हें अपनी फ‍िल्‍म में देखना चाहता है। इधर डिमांड होने पर राजकुमार राव भी फ‍िल्‍म चुनने में सोच व‍िचार कर रहे हैं। यही वजह है कि उन्‍हें एक फ‍िल्‍म के ल‍िए रोल ऑफर हुआ और उन्‍हें ठीक नहीं लगा तो उन्‍होंने मना कर दिया।

दैनिक भास्‍कर अखबार की रिपोर्ट के अनुसार रअसगर वजाहत के नाटक गोडसे@गांधी डॉट कॉम पर राजकुमार संतोषी के निर्देशन में फ‍िल्‍म बन रही है। इस फ‍िल्‍म में महात्‍मा गांधी का रोल नसीरुद्दीन शाह को ऑफर हुआ है जबकि नाथूराम गोडसे का रोल राजकुमार राव को ऑफर किया गया था। इस फ‍िल्‍म का नाम होगा 'गांधी वर्सेस गोडसे'। 

अखबार के अनुसार राजकुमार राव ने दो वजहों से इस रोल के ल‍िए मना किया है। पहली वजह है कि राजकुमार राव अब नेगेटिव किरदार नहीं करना चाहते हैं। कुछ वक्‍त पहले ही वह 'जजमेंटल है क्या' में सीरियल साइको किलर के रोल में नजर आए थे जिसे दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया। इस लिए वह इस तरह के रोल से तौबा कर रहे हैं। 

वहीं दूसरी वजह ये है कि इस फ‍िल्‍म में नाथूराम गोडसे का चित्रण किस तरह किया जाएगा, इसे लेकर राजकुमार अपना मत स्‍पष्‍ट नहीं कर पा रहे हैं। राजकुमार राव कभी राजनीति के किसी मामले पर नहीं बोलते हैं और आज तक उनकी पॉलीटिकल आईडियोलॉजी के बारे में कोई नहीं जानता है। यही वजह है कि वह कुछ भी तय नहीं कर पा रहे हैं। 

महात्‍मा गांधी के रोल के लिए भी मुश्‍किल 
राजकुमार संतोषी को अपनी फिल्म के लिए गांधी के रोल के लिए कास्‍ट करने में भी दिक्‍कत आ रही है। पहले उन्‍होंने 'लगे रहो मुन्ना भाई' में गांधी का रोल प्ले करने वाले दिलीप प्रभावल्कर को अप्रोच किया लेकिन उन्‍होंने मना कर दिया और फ‍िर नसीरुद्दीन शाह को अप्रोच किया। अभी नसीरुद्दीन की तरफ से भी ओके नहीं आया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर