Raju Srivastava Health: अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की हालत, मैनेजर ने बताया- शरीर में हो रही हरकत

Raju Srivastav latest Health Update: दिग्गज कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव अभी भी दिल्ली स्थित एम्स के आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। उनके चाहने वाले लगातार उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं।

Raju Srivastava
Raju Srivastava 
मुख्य बातें
  • राजू श्रीवास्तव अभी भी दिल्ली स्थित एम्स के आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।
  • 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था।
  • उनके चाहने वाले लगातार उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं।

Raju Srivastav latest Health Update: दिग्गज कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव अभी भी दिल्ली स्थित एम्स के आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। राजू श्रीवास्तव को बेहोशी में 144 घंटे बीत चुके हैं। उनके चाहने वाले लगातार उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं। राजू को 10 अगस्त को एम्स में भर्ती करवाया गया था। जिम में वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव के सीने में तेज दर्द उठा और वह बेहोश होकर गिर पड़े थे। 

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है और लग रहा है कि फैंस की दुआओं का असर होने लगा है। राजू श्रीवास्तव के मैनेजर नयन सोनी ने बताया कि राजू श्रीवास्तव अब अपने बॉडी पार्ट्स को थोड़ा बहुत हिला पा रहे हैं और शरीर में हरकत हो रही है। लेकिन वह अभी भी आईसीयू में हैं। डॉक्टरों ने बताया है कि राजू श्रीवास्तव को होश में आने में अभी एक हफ्ता और लगेगा। राजू के फैंस और उनके परिवार के लिए यह राहत की खबर है। 

Also Read: 'बहुत हो चुका राजू, अब उठ जाओ' अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के लिए भेजा ये खास ऑडियो मैसेज

आया था कार्डिएक अरेस्ट 

राजू श्रीवास्तव जब वर्कआउट करते वक्त गिर गए तो डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था। राजू श्रीवास्तव के हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 पर्सेंट ब्लॉकेज की बात सामने आई थी। एम्स में राजू को वेंटिलेटर सपोर्ट पर शिफ्ट कर दिया गया था। इसके बाद राजू श्रीवास्तव का 13 अगस्त को एमआरआई किया गया, जिसमें उनके सिर की एक नस दबी आई। डॉक्टर्स 24 घंटे राजू की निगरानी कर रहे हैं। 

पीएम मोदी और सीएम योगी ने लिया हालचाल

राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चिंता चताते हुए उनकी पत्नी से फोन पर बात की थी। दोनों नेताओं ने परिवार की हिम्मत बंधाते हुए हर तरह की स्वास्थ्य सुविधा देने की बात कही थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर