kaho naa pyaar hai के सफल होने पर बंद कमरे में खूब रोए थे ऋतिक रोशन, 20 साल बाद राकेश रोशन ने किया खुलासा

Hrithik Roshan बॉलीवुड के एक शानदार एक्टर हैं। उन्होंने फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बता दें कि हाल ही में राकेश रौशन ने इस फिल्म को लेकर अपने बेटे ऋतिक को याद किया है।

Rakesh Roshan Hrithik Roshan
Rakesh Roshan Hrithik Roshan  
मुख्य बातें
  • राकेश रोशन ने फिल्म कहा नो प्यार है को लेकर अपने बेटे को याद किया है।
  • हाल ही में ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में 20 साल पूरे किए हैं।
  • साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के लिए साल 2019 शानदार रहा। बीते साल एक्टर एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्मों में दिखाई दिए। 'वॉर' और 'सुपर 30' दोनों ही फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर सफल साबित हुईं थीं। दोनों ही फिल्मों के लिए ऋतिक रोशन को दर्शकों की तरफ से जमकर तारीफें मिलीं। हाल ही में एक्टर ने बॉलीवुड में 20 साल पूरे किए हैं। बता दें कि साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म कहो ना प्यार है से उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

इस मौके पर ऋतिक रोशन के पिता राकेश रौशन ने 'कहो ना प्यार है' को लेकर अपने बेटे को याद किया। बता दें कि फिल्म कहो ना प्यार है के बाद ऋतिक रोशन की खूब तरीफें मिली थी। इस फिल्म के बाद रातों-रात ऋतिक स्टार बन गए थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में राकेश रौशन ने बताया कि 'कहो ना प्यार है' के रिलीज के तीन से चार महीने बाद ऋतिक रोशन अपने कमरे में रो रहे थे। ऋतिक कह रहे हैं थे कि मैं ये सब हैंडल नहीं कर सकता। मैं काम नहीं कर सकता, मैं स्टूडियो नहीं जा सकता। लड़के और लड़कियों से भरी बसें मुझसे मिलने के लिए आ रही हैं। मुझे याद करने का, एक्ट करने का, अपने काम पर ध्यान लगाने का अब मौका नहीं मिलेगा। हर कोई बस मुझसे मिलना चाहता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

इस पर राकेश रौशन ने उन्हें समझाया कि इन बातों का ज्यादा स्ट्रेस ना लें। क्योंकि सोचों अगर ये सब तुम्हारे पास नहीं होता तो क्या होता। इसलिए इन सब चीजों को एक आशीर्वाद के तौर पर लो और अपने काम पर फोकस करों। बता दें कि बॉलीवुड में 20 साल होने पर ऋतिक रोशन ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने अपने अब तक के सफर को दिखाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

बता दें कि फिल्म कहो ना प्यार है में अमीषा पटेल की जगह पहले करीना कपूर नजर आने वाली थी। लेकिन शूटिंग शुरू होने के कुछ दिन पहले ही राकेश रौशन ने करीना कपूर की जगह अमीषा पटेल को लेने का फैसला किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर