75 रुपए में देख सकेंगे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की Brahmastra, केवल एक दिन के लिए है ऑफर

Brahmastra Part one: फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा नौ सितंबर को रिलीज होने वाली हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस इस फिल्म को केवल 75 रुपए में देख सकेंगे। जानिए क्या है पूरा मामला।

Brahmastra
Brahmastra 
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र फिल्म की एडवांस बुकिंग तीन सितंबर से शुरू हो रही है।
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस के लिए एक बड़ा मौका है।
  • केवल 75 रुपए टिकट खरीदकर देख सकते हैं ब्रह्मास्त्र फिल्म।

Brahmastra Part One: Shiva Tickets. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा नौ सितंबर को रिलीज होने वाली है। इससे पहले तीन सितंबर से ही फिल्म की एडवांस बुकिंग (Brahamastra Advance Booking) शुरू हो जाएगी। अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस के लिए खुशखबरी है। फैंस केवल 75 रुपए का टिकट खरीदकर ये फिल्म देख सकेंगे। लेकिन, इस ऑफर के साथ एक खास शर्त भी जुड़ी हुई है।  मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) और देशभर के सिनेमाघर मालिकों ने ये फैसला लिया है।    
   
16 सितंबर को हर साल नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day) मनाया जाता है। इस दिन को ध्यान में रखकर एमएआई और सिनेमाघरों के मालिकों ने ये फैसला किया है। हालांकि, ये केवल एक दिन के लिए ही है। अभी दिल्ली एनसीआर में टिकट की औसत कीमत 200 से 300 रुपए है। देशभर में करीब चार हजार से अधिक स्क्रीन्स हैं।  पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपॉलिस, कार्निवल, मिराज, सिटी प्राइड, एशियन, मुक्ता A2, मूवी टाइम, वेव, M2K और डिलाइट सिनेमा में 16 सितंबर को 75 रुपए में टिकट मिलेगा।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

Also Read: 500 करोड़ से बनी ‘ब्रह्मास्त्र’, VFX ऐसा कि बाहुबली लगेगी फीकी, रणबीर ने चार्ज की इतनी रकम

सिनेमाघर दोबारा खुलने का सेलिब्रेशन
मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने अपने बयान में कहा, 'नेशनल सिनेमा डे सभी वर्ग और उम्र के दर्शकों को मूवी का लुत्फ उठाने का एक मौका दे रहा है। ये सिनेमाघरों के दोबारा खुलने के सेलिब्रेशन का दिन भी है। इसके अलावा ये सिनेमाघरों में आने वाली ऑडियंस को हमारी तरफ से एक धन्यावाद भी है, जिनके कारण ये संभव हो सका है। ये उन सभी सिनेमा देखने को वालों को एक इनविटेशन भी हैं, जिन्होंने अपने नजदीकी सिनेमाघरों में अभी तक फिल्में नहीं देखी है।' 

नौ सितंबर को ब्रह्मास्त्र रिलीज हो रही है। इसके अलावा आने वाले कुछ हफ्तों तक कोई दूसरी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। ऐसे में फैंस के लिए एक शानदार मौका है। आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र को लगभग 400 करोड़ रुपए के बजट से बनाया गया है। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो रोल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर