इस दिन रिलीज होगी 300 करोड़ से बनने वाली 'Brahmastra', पहली बार रणबीर-आलिया की जोड़ी करेगी 'चमत्‍कार'

जाने माने निर्देशक अयान मुखर्जी के डायरेक्‍शन में बन रही फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र चर्चा में है। साल 2020 में इसे रिलीज होना था लेकिन कोरोना ने खेल खराब कर दिया।

BRAHMASTRA Release Date
BRAHMASTRA Release Date 
मुख्य बातें
  • जाने माने निर्देशक अयान मुखर्जी के डायरेक्‍शन में बन रही फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र काफी समय से चर्चा में है।
  • इस फ‍िल्‍म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी।
  • फ‍िल्‍म में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, डिंपल कपाडिया, नागार्जुन भी आएंगे नजर।

BRAHMASTRA Release date: जाने माने निर्देशक अयान मुखर्जी के डायरेक्‍शन में बन रही फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र चर्चा में है। साल 2020 में इसे रिलीज होना था लेकिन कोरोना ने खेल खराब कर दिया। अब इस बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म की रिलीज डेट सामने आ गई है। मेकर्स द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार, देश में बनी सबसे महंगी फिल्म ब्रह्मास्‍त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। 

'ब्रह्मास्त्र' के मेकर्स ने बताया था कि यह देश में बनी सबसे महंगी फिल्म होगी! 300 करोड़ के बजट पर उन्होंने संकेत किया कि बजट इससे अधिक भी हो सकता है। इस फ‍िल्‍म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी। इन दोनों को पर्दे पर साथ देखना इसलिए भी खास होगा क्‍योंकि दोनों इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्‍द शादी भी करने वाले हैं। 

Also Read: ब्रह्मास्‍त्र से लेकर शमशेरा तक, इन 4 फ‍िल्‍मों में नजर आएंगे रणबीर कपूर- जानें कास्‍ट व कहानी

यह बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार का नाम श‍िवा है। वहीं, आलिया भट्ट के किरदार का नाम फिल्म में ईशा है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ इस फ‍िल्‍म में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, डिंपल कपाडिया, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार भगवान ब्रह्मा से और नागार्जुन का किरदार भगवान व‍िष्णु से जुड़ा होगा।

इसका नाम 'ब्रह्मास्त्र' रखने का कारण है कि इसमें जो ऊर्जा, ज्ञान और ताकत है वो प्राचीन भारत से मिलती है। इस मेगाबजट फिल्म में कई ऐसे कास्ट्यूम देखने को मिलेंगे जिनकी आपको बिल्कुल उम्मीद नहीं होगी। इस फ‍िल्‍म में रणबीर कपूर स्पेशल पॉवर वाले कैरेक्टर का रोल प्ले करेंगे। खास बात यह है कि फिल्म तीन भाग में बनाई जाएगी।  यह फिल्म दर्शकों को नया और अद्भुत अनुभव देगी क्योंकि फिल्म में वीएफएक्स इफेक्ट ऐसा होगा, जो शायद पहली बार देश में देखने को मिलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर