Shamshera Advance Booking: 17 से शुरू होगी शमशेरा की एडवांस बुकिंग, मेकर्स ने ग्रैंड रिलीज का बनाया प्लान

Shamshera Advance Booking: बॉलीवुड एक्टर रणबीर सिंह की फिल्म शमशेरा रिलीज होने जा रही है। मेकर्स ने इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 17 जुलाई से शुरू करने का फैसला किया है।

Shamshera Advance Booking
Shamshera Advance Booking 
मुख्य बातें
  • एक्टर रणबीर सिंह की फिल्म शमशेरा रिलीज होने जा रही है।
  • यह फिल्म 22 जुलाई शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। 
  • 17 जुलाई से इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू करने का फैसला किया है। 

Shamshera Advance Booking: बॉलीवुड एक्टर रणबीर सिंह की फिल्म शमशेरा रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म रणबीर कपूर के लिए खास है क्योंकि इसके जरिए वो करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। यह फिल्म 22 जुलाई शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। मेकर्स ने रिलीज से पांच दिन पहले इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, 17 जुलाई से इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू करने का फैसला किया है। 

सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 17 जुलाई से दर्शक अपनी टिकट बुक कर सकेंगे और सीट कंफर्म कर सकेंगे। मेकर्स ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म की रिलीज के लिए ग्रैंड प्लान बनाया है। मेकर्स चाहते हैं कि इस फिल्म की रिलीज पांच दिन पहले शुरू हो जाएगी तो ओपनिंंग डे पर कमाई का रिकॉर्ड बनाया जा सकता है। साथ ही मेकर्स इस फिल्म के लिए अधिक से अधिक स्क्रीन चाहते हैं।   

Also Read: फिल्म शमशेरा का पहला गाना जी हुजूर रिलीज, बच्चों संग नाचते दिखे रणबीर कपूर

चुंकि पीरियड ड्रामा शमशेरा भारी भरकम बजट से बनी है। एक डकैत की कहानी शमशेरा 150 करोड़ रुपये के बजट से बनी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर ने इस फिल्म के लिए 20 करोड़ की फीस ली है।  ऐसे में मेकर्स कोई हल्का दांव चलने के मूड में नहीं है। यही वजह है कि इस फिल्म के प्रमोशन में भी रुपया पानी की तरह बहाया जा रहा है। 

ऐसे हैं फिल्म के किरदार 

शमशेरा में रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में संजय दत्त का किरदार एक दारोगा का है जिसका नाम है शुद्ध सिंह। रणबीर कपूर शमशेरा के लीड रोल में हैं। वहीं वाणी कपूर ने डांसर सोना का रोल निभाया है। इस फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर