CAT Web Series: 'कैट' से रणदीप हुड्डा करेंगे ओटीटी डेब्यू, जानें कब और कहां रिलीज होगी वेबसीरीज

Web Series CAT when and where to watch: साल 2001 में निर्देशक मीरा नायर की फिल्म 'मॉनसून वेडिंग' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले रणदीप हुड्डा जल्द ही डिजिटल दुनिया में डेब्यू करने वाले हैं।

Randeep Hooda Debut series CAT
Randeep Hooda Debut series CAT  
मुख्य बातें
  • रणदीप हुड्डा जल्द ही डिजिटल दुनिया में डेब्यू करने वाले हैं।
  • रणदीप हुड्डा की इस पहली वेबसीरीज का नाम है कैट (CAT)
  • इससकी कहानी पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

Randeep Hooda OTT debut Web Series CAT when and where to watch: साल 2001 में निर्देशक मीरा नायर की फिल्म 'मॉनसून वेडिंग' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले रणदीप हुड्डा जल्द ही डिजिटल दुनिया में डेब्यू करने वाले हैं। वह एक धमाकेदार वेबसीरीज से ओटीटी पर उपस्थिति दर्ज कराने जा रहे हैं। इस वेबसीरीज का फर्स्ट लुक जारी हो गया है जोकि फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फर्स्ट लुक ने समीक्षकों को भी प्रभावित करने का काम किया है। रणदीप हुड्डा की इस पहली वेबसीरीज का नाम है कैट (CAT)

आपको बता दें कि कैट एक क्राइम थ्रिलर है, जिसकी कहानी पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह एक ऐसे इंसान की कहानी है जो ड्रग कारोबारियों, गैंगस्टर्स, पुलिस और सियासत के बीच फंस जाता है। रणदीप ने इंस्टाग्राम पर अपना फर्स्ट लुक शेयर करके लिखा- जब छिपने की कोई जगह ना मिले तो आप कहां जाएंगे? CAT का ऐलान करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है, जिसमें ड्रग्स, धोखा और खतरा एक साथ आकर बवाल मचाने वाले हैं। नेटफ्लिक्स पर फिल्म जल्द आ रही है।

Also Read: इस फिल्म में दिखाया गया 11 मिनट लंबा रेप सीन, एक्ट्रेस संग दरिंदगी और हैवानियत की हद हुई पार

कहां होगी रिलीज 

नेटफ्लिक्स की इंटरनेशनल एक्शन फिल्म एक्सट्रेक्शन में हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ के साथ पैरेलल लीड रोल निभाने के बाद रणदीप हुड्डा अब एक बार फिर प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज कैट में नजर आएंगे। शो को रूपिंदर चहल और अनुतेज सिंह के साथ बलविंदर सिंह जनजुआ ने निर्देशित किया है। 

बता दें कि साल 2000 में, रणदीप ने मॉडलिंग और थिएटर में काम करना शुरू कर दिया। एक नाटक के पूर्वाभ्यास के दौरान, मीरा नायर ने उन्हें देखा और अपनी आगामी फिल्म के लिए ऑडिशन देने के लिए कहा। रणदीप अपने करियर का अहम मोड़ 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' (2010) फिल्म को मानते हैं। उनकी मुख्य फिल्मों में 'साहिब बीवी और गैंगस्टर', 'जन्नत 2', 'रंगरसिया', 'हाईवे', 'सरबजीत', 'सुल्तान' शामिल हैं।

स वेब सीरीज के अलावा रणदीप एक और वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में नजर आने वाले हैं। इसकी कहानी उत्तर प्रदेश में सेट है। रणदीप इसमें अविनाश मिश्रा नाम के सुपर कॉप का किरदार निभा रहे हैं। शूटिंग लखनऊ में हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर