Randeep Hooda Veer Savarkar: रणदीप हुड्डा बनेंगे क्रांतिकारी वीर सावरकर, जानें कब और कहां आएगी फिल्म

Upcoming Movie Randeep Hooda starrer Veer Savarkar : बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा बायोपिक 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में वी.डी. सावरकर की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म की शूटिंग जून 2022 में लंदन, महाराष्ट्र और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी।

Randeep Hooda starrer Veer Savarkar
Randeep Hooda starrer Veer Savarkar  
मुख्य बातें
  • रणदीप हुड्डा बायोपिक 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में वी.डी. सावरकर की भूमिका निभाएंगे।
  • इस फिल्म की शूटिंग जून 2022 में शुरू होने वाली है।
  • इस फिल्म का निर्देशन महेश वी. मांजरेकर कर रहे हैं।

Randeep Hooda first Look from Veer Savarkar : बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा बायोपिक 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में वी.डी. सावरकर की भूमिका निभाएंगे। भारत में बहुत कम अभिनेता हैं जो अपनी प्रतिभा से जादू कर सकते हैं और रणदीप उनमें से एक हैं। वीर सावरकर को भारतीय इतिहास के सबसे विवादास्पद पात्रों में से एक मानते हुए इस किरदार के लिए केवल रणदीप सबसे फिट हैं। 

इस फिल्म की शूटिंग जून 2022 में लंदन, महाराष्ट्र और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी। निर्माताओं के अनुसार, यह एक अलग स्पेक्ट्रम से भारत के स्वतंत्रता आंदोलन को उजागर करेगा। इस फिल्म को महेश वी. मांजरेकर द्वारा निर्देशित किया जाएगा। यह दूसरी बार है जब रणदीप बायोपिक में नजर आएंगे। इससे पहले वह 2016 की बायोपिक 'सरबजीत' में नजर आए थे। 

Also Read: सिनेमाघरों में RRR तो OTT पर 83, इस हफ्ते आ रहीं ये वेब सीरीज और फिल्में

रणदीप हुड्डा खुश हैं कि उन्हें इस भूमिका के लिए चुना गया है। उन्होंने कहा कि ऐसे कई नायक हैं जिन्होंने हमें हमारी स्वतंत्रता दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। हालांकि, सभी को उनका हक नहीं मिला है। विनायक दामोदर सावरकर इन गुमनाम नायकों में सबसे गलत समझे गए। उनकी कहानी बताई जानी चाहिए।

'स्वतंत्र वीर सावरकर' नुकीला सिनेमाई कथानक जो इतिहास पर फिर से विचार करने के लिए मजबूर करेगा। इस फिल्म का निर्देशन महेश वी. मांजरेकर कर रहे हैं। महेश लगभग एक साल से इस विषय पर काम कर रहे हैं। 'स्वतंत्र वीर सावरकर' आनंद पंडित के आनंद पंडित मोशन पिक्च र्स और संदीप सिंह और सैम खान द्वारा लीजेंड स्टूडियो द्वारा निर्मित है और रूपा पंडित और जय पांड्या द्वारा सह-निर्मित है।

'स्वतंत्र वीर सावरकर' की रिलीज डेट को लेकर अभी जानकारी सामने नहीं आई है। जानकारी के अनुसार, यह फिल्म सीधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी ना कि ओटीटी पर। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर