83 Movie Tickets Booking: 24 को रिलीज होगी रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83, जानें टिकट की कीमत से लेकर बुक करने का तरीका

83 Movie Tickets Booking: बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83 पर्दे पर आने को तैयार है। फ‍िल्‍म की एडवांस बुकिंग को जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला है। आइये जानते हैं इस फ‍िल्‍म की टिकट बुक करने का तरीका और कीमत।

Film 83 Release Tickets
Film 83 Release Tickets  
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह स्‍टारर फ‍िल्‍म 83 रिलीज को तैयार
  • भारतीय क्रिकेट की स्‍वर्णिम विजय की कहानी है फ‍िल्‍म
  • रणवीर सिंह ने निभाया है कपिल देव का किरदार

83 Movie Tickets Booking: बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83 पर्दे पर आने को तैयार है। कोरोना वायरस के चलते लंबे समय से यह फ‍िल्‍म रिलीज की राह देख रही थी। फैंस को भी बेसब्री से इस फ‍िल्‍म का इंतजार था। कबीर खान के निर्देशन में बनी ये फ‍िल्‍म भारतीय क्रिकेट के स्‍वर्णिम काल को दिखाती है। यह फ‍िल्‍म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा सन 1983 में जीते वर्ल्‍ड कप की कहानी पर केंद्रित है। रणवीर सिंह ने फ‍िल्‍म में कपिल देव की भूमिका निभाई है जोकि उस समय कप्‍तान थे। फ‍िल्‍म में पंकज त्रिपाठी, एमी विर्क, साकिब सलीम, हार्डी संधू, बोमन ईरानी, साहिल खट्टर, अमृता पुरी, ताहिर राज भसीन और निशांत दहिया भारतीय क्रिकेट टीम के अन्‍य सदस्‍य और मैनेजर की भूमिका में हैं। 

इस फ‍िल्‍म की एडवांस बुकिंग को जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला है। रविवार (19 दिसंबर) को फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुईं और मिनटों में ही 15 हजार से अधिक टिकट बिक गए। इस ट्रेंड के हिसाब से देखें तो फिल्म एडवांस टिकटों से ही 10 करोड़ से अधिक रुपये कमा लेगी। वहीं दिल्ली सरकार ने मंगलवार 21 दिसंबर 2021 को यह घोषणा की है कि '83' को दिल्ली में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस फिल्म पर दिल्ली सरकार कोई मनोरंजन टैक्स नहीं लेगी जिसके कारण इसकी टिकटें अन्य फिल्मों की अपेक्षा काफी सस्ती होंगी। 

Also Read: Review: वर्ल्ड कप जीतने की रोमांचक संघर्ष यात्रा है 'फिल्म 83', कपिल देव के रोल में छा गए रणवीर सिंह

ऐसे बुक करें टिकट 
टिकट बुक करने के लिए आपको https://in.bookmyshow.com/ पर जाना होगा। उसके बाद शहर और फ‍िल्‍म 83 को सलेक्‍ट करना होगा। यहां आपको 2D और 3D का ऑप्‍शन मिलेगा। इनमें से किसी एक ऑप्‍शन पर क्लिक करें। अब आपके द्वारा चुने गए शहर में किस सिनेमाहॉल में फ‍िल्‍म 83 लगी है उसकी लिस्‍ट आ जाएगी। शो टाइम के हिसाब से अपनी टिकट बुक करें। 

फ‍िल्‍म 83 की टिकट की कीमत 
फ‍िल्‍म 83 की टिकट की बात करें तो 2D के शोज 100 रुपये से शुरू होकर 300-350 रुपये तक के हैं। टिकट की कीमत शो टाइम और सिनेमाघरों के हिसाब से बदल सकती है। वहीं 3D अनुभव लेना चाहते हैं तो आपको जेब थोड़ी ढीली करनी होगी। 3D के लिए आपको 350 से लेकर 700-800 रुपये तक खर्च करने होंगे। सुबह 9 बजे से इस फ‍िल्‍म के शोज शुरू हो रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर