रणवीर सिंह को '83' के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, IIFM में किया देश का नाम रौशन

रणवीर सिंह को फिल्म 83 के लिए इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में बेस्ट एक्टर ऑफ द इयर का अवॉर्ड मिला है। इस अवॉर्ड के बाद रणवीर की ब्रांड वेल्यू बढ़ गई है।

Ranveer Singh
Ranveer Singh  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह को 83 के लिए बेस्ट एक्टर ऑफ द इयर का अवॉर्ड मिला
  • 83 में रणवीर ने निभाया था पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार
  • एक्टर ने ये अवॉर्ड 83 की टीम को समर्पित किया

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने फिल्म 83 में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाया था। इस फिल्म के लिए एक्टर को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IIFM) में बेस्ट एक्टर ऑफ द इयर का अवॉर्ड मिला है। इस फिल्म में रणवीर की शानदार एक्टिंग ने दर्शकों का जीत लिया था। इस फिल्म में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण भी थी। फिल्म में दीपिका ने रणवीर की पत्नी का किरदार निभाया था। इस फिल्म का निर्देशन कबीर सिंह ने किया था।

एक्टर ने आईआईएफएम के सभी जूरी सदस्यों को धन्यवाद दिया। एक्टर ने कहा ये मेरे करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक है। उन्होंने कहा, मैं इस फिल्म को बनाने के प्रोसेस को हमेशा याद रखूंगा। ये फिल्म मेरे दिल के सबसे करीब है।

उन्होंने आगे कहा, मैं कबीर सिंह सर का धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे ये मौका दिया। मैं ये अवॉर्ड 83 की पूरी कास्ट और टीम को समर्पित करना चाहूंगा। आपको बता दें कि ये फिल्म कोरोना के समय में रिलीज हुई थी। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 12.64 करोड़ की कमाई की थी। भारत में फिल्म ने 110 करोड़ का कलेक्शन किया था।  

ये भी पढ़ें - Bollywood News Today in Hindi, 14 August 2022 : शाहरुख खान ने मन्नत में फहराया तिरंगा, कार्तिक आर्यन ने नौसेना के संग मनाया आजादी का 75वां साल

रणबीर सिंह बॉलीवुड के सबसे वर्सेटाइल एक्टर्स में से एक हैं। वह ऐसे कलाकार हैं जो किसी भी किरदार को बखूबी निभाने की क्षमता रखते हैं। "बैंड बाजा बारात" से लेकर "लुटेरा" और "बाजीराव मस्तानी" से लेकर "गली बॉय" में उन्होंने शानदार और यादगार कैरेक्टर निभाए हैं। Dull & Phelps की रिपोर्ट अनुसार रणवीर की ब्रांड वैल्यू 158 मिलियन अमेरिकन डॉलर पर पहुंच गई है जो की 2020 में 102.93 मिलियन डॉलर थी। एक्टर रोहित शेट्टी की "सर्कस" और करण जौहर की "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर