रणवीर शौरी के पिता केडी शौरी का हुआ निधन, इन फिल्मों के रह चुके निर्माता

filmmaker KD Shorey passes away at 92: रणवीर शौरी के पिता के लिए प्रशंसकों और दोस्तों को संवेदनाएं व्यक्त करनी शुरू कर दी हैं। कृष्ण देव शौरी लंबे टाइम से इंडस्ट्री में एक्टिव थे।

Ranvir Shorey father and filmmaker KD Shorey passes away at 92
पिता के साथ रणवीर शौरी। 
मुख्य बातें
  • रणवीर शौरी के पिता का हुआ निधन
  • ट्विटर पर एक्टर ने दी ये जानकारी
  • 92 साल के थे कृष्ण देव शौरी

Ranvir Shorey father passes away at 92: रणवीर शौरी के फैन्स को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। शनिवार दोपहर को अभिनेता रणवीर शौरी ने ट्विटर पर अपने पिता और फिल्म निर्माता केडी शौरी के दुखद निधन की जानकारी दी है। अपने ट्वीट में, अभिनेता ने बताया कि उनके पिता का शुक्रवार की रात 92 वर्ष की आयु में निधन हो गया है।

रणवीर ने उन्हें अपनी 'प्रेरणा और सुरक्षा का सबसे बड़ा सोर्स' बताया है। उन्होंने अपने पिता की एक मुस्कुराते हुए तस्वीर शेयर की है। इसके साथ रणवीर शौरी ने लिखा, 'मेरे प्यारे पिता, कृष्ण देव शौरी का 92 वर्ष की उम्र में शांतिपूर्वक निधन हो गया। वो अपने बच्चों और पोते-पोतियों से घिरे हुए थे। वह अद्भुत यादें और कई प्रशंसक छोड़ गए है। मैंने अपनी प्रेरणा और सुरक्षा का सबसे बड़ा स्रोत खो दिया है। यहां देखें ट्वीट:

पढ़ें- ऋषि कपूर की हीरोइन रही है फोटो में दिख रही ये बच्ची

रणवीर शौरी के इस पोस्ट को शेयर करने के तुरंत बाद, उनके प्रशंसकों और दोस्तों को संवेदनाएं व्यक्त करनी शुरू कर दी हैं। फिल्म निर्माता मनीष मुंद्रा ने लिखा, 'ॐ शांति।' गुलशन देवैया ने लिखा, 'संवेदनाएं पाजी।' राज नायक ने लिखा, 'आपके नुकसान के लिए खेद है रणवीर। उनकी आत्मा को शांति मिले।' गजराज राव और कुब्रा सैत ने भी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। फैंस भी उनके पोस्ट पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें, कृष्ण देव शौरी ने साल 1988 में गुलशन ग्रोवर, मुकेश खन्ना, कादर खान और परेश रावल की फिल्म 'महा-युद्ध' का निर्देशन किया था। उन्होंने 'बे-रेहम', 'बद और बदनाम' और अन्य जैसी फिल्मों का निर्माण भी किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर