भाई के साथ अफेयर की खबरों से रवीना टंडन को लगा था सदमा, एक्ट्रेस बोली- रात भर सोने के लिए रोती थीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि अक्सर उनके लिंकअप के बारे में लिखा जाता था। यहां तक कि एक बार उनका नाम उनके भाई तक से जोड़ा गया था।

Raveena Tandon
Raveena Tandon 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने जमाने की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं।
  • रवीना का नाम कई बॉलीवुड एक्टर्स संग जुड़ चुका है।
  • रवीना ने बताया कि एक बार उनका नाम उनके भाई के साथ ही जोड़ दिया गया था।

बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर अक्सर लिंकअप की खबरें आती रहती हैं लेकिन कई बार बाद में यह खबरें गलत भी साबित हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने खुलासा किया किया कि उनके साथ भी ऐसा हुआ है। एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है लेकिन एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि एक बार उनका नाम उनके भाई तक के साथ जोड़ दिया गया था। 

रात को सोने कि लिए रोती थीं रवीना टंडन

रवीना ने कहा कि वह अपने सह-कलाकारों को अपना दोस्त मानती हैं, जिसे पत्रिका के संपादक 'स्वीकार नहीं कर सकते'। उन्होंने कहा कि अभिनेता तब 'पत्रकारों' की दया पर थे। रवीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वो अपने को- एक्टर्स को दोस्त मानती थीं लेकिन मैगजीन के संपादक स्वीकार नहीं कर पाते थे। एक्ट्रेस ने कहा कि उस समय एक्टर्स पत्रकारों की दया पर होते थे। इस इंटरव्यू में रवीना ने कहा, 'मुझे याद है कई स्लीपलेस राते जब मैं सोने के लिए रोती थी और मैं हर महीने डरती थी और कोई दूसरा गॉसिप से भरपूर टैब्लॉइड मुझे पूरी तरह से तोड़ देता था। मेरी विश्वसनीयता, मेरी प्रतिष्ठा, मेरे माता-पिता को टुकड़े-टुकड़े कर देता था और मुझे आश्चर्य होता था कि यह सब किसके बारे मे है?'

Also Read: 46 की उम्र में 'नानी' बन गई थीं रवीना टंडन, जानें मस्त-मस्त गर्ल से जुड़ी खास बातें

भाई से जुड़ा था रवीना का नाम

इस इंटरव्यू में रवीना ने हैरान करने वाला खुलासा करते हुए कहा, 'उन्होंने मेरे भाई से ही मुझे लिंकअप किया और स्टारडस्ट ने इसके बारे में लिखा भी। एक हैंडसम, गोरा लड़का है जो रवीना टंडन को छोड़ने आता है, हमने रवीना टंडन के बॉयफ्रेंड के बारे में पता लगा लिया है।' रवीना ने कहा, 'हम इसी के साथ जीते थे। आप किसकों और कितना स्पष्ट करेंगे? आप उन पत्रकारों और संपादकों की दया पर थे। यहां तक ​​कि अगर आप 'हैलो?' कहते हैं, तो वे कहते हैं, 'हा, ठीक है, इसे एक चुटकी नमक के साथ ले लो'।

Also Read: जब रवीना टंडन ने किया था सलमान खान के साथ इस फिल्म में काम करने से इंकार, ये थी खास वजह

साल 1991 में बॉलीवुड डेब्यू

रवीना के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1991 में फिल्म पत्थर के फूल से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो मोहरा, दिलवाले, लाडला, अंदाज अपना अपना, खिलाड़ियों के खिलाड़ी, आंटी नंबर 1, शूल और मात्र जैसी फिल्मों में नजर आईं। 

पर्सनल लाइफ

रवीना की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 22 फरवरी 2004 को उदयपुर के जग मंदिर पैलेस में अनिल थडानी संग पंजाबी रीति- रिवाज से शादी कर ली थी। दोनों के दो बच्चे हैं। एक बेटी राश थडानी और बेटी रणबीरवर्धन।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर