Photos: ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं रवीना टंडन की 16 साल की बेटी, ग्लैमर के मामले में मां रवीना से कम नहीं हैं राशा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ना केवल बेहद ग्लैमरस हैं बल्कि बहुत टैलेंटेड भी हैं। राशा ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं साथ ही गाने का शौक भी रखती हैं।

Rasha Thadani
Rasha Thadani  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी।
  • राशा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
  • 16 साल की राशा ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का आज जन्मदिन है और वो 48 साल की हो गई हैं। रवीना टंडन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, वो अपने जमाने की सबसे मशहूर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल रही हैं। साल 1991 में फिल्म पत्थर के फूल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली रवीना चार बच्चों की मां हैं। उनकी तीन बेटियां और एक बेटा है। 

2005 में हुआ था राशा का जन्म

रवीना ने साल 1995 में 21 साल की उम्र में दो बेटियों पूजा और छाया को गोद लिया था। उस समय दोनों बच्चियों की उम्र 11 और 8 साल थी। इसके बाद 22 फरवरी 2004 को रवीना ने अनिल थडानी से शादी कर ली और दोनों के दो बच्चे हुए एक बेटी राशा और बेटा रणबीरवर्धन। 16 मार्च 2005 को जन्मीं रवीना की बेटी राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनके फॉलोअर्स की संख्या एक लाख के पार हो गई है। 

शेयर की थी राशा की मार्कशीट

राशा भी अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत हैं। इसके साथ ही वो काफी टेलेंटेड भी हैं। कुछ समय पहले रवीना ने इंस्टाग्राम पर राशा की रिपोर्ट कार्ड (मार्कशीट) शेयर की थी जिसके मुताबिक राशा ने वर्ल्ड लिटरेचर, ज्योगरॉफी, इतिहास और इंगलिश लेग्वेज, फिजीकल एजुकेशन, ग्लोबल पर्सपेक्टिव में ए ग्रेड हासिल किया था।

ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट

राशा के बारे में यह बात कम ही लोग जानते हैं कि वो ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं। रवीना ने खुद राशा के साथ फोटो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी थी। 

गाने और फोटोग्राफी का रखती हैं शौक

इसके अलावा राशा गाने का भी शौक रखती हैं और गाना गाते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। साथ ही राशा कीबोर्ड जैसे इंस्ट्रूमेंट भी बजाती हैं। साथ ही राशा को फोटोग्राफी करने का भी शौक है। हाल ही में उन्होंने अपनी पहली वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी की थी। 

ग्लैमरस है 16 साल की राशा

राशा इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। खूबसूरती के मामले में वो दूसरे कई स्टार किड्स को कड़ी टक्कर देती हैं फिर बात चाहे शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की हो या अजय देवगन की बेटी न्यासा की। राशा ने इस साल लॉकडाउन में ही अपना 16वां जन्मदिन मनाया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rasha (@rashathadani)

राशा कि बॉन्डिंग अपनी मां रवीना के साथ बहुत अच्छी है और वो साथ में अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं। मालूम हो कि अभी से सोशल मीडिया पर राशा के फॉलोअर्स की कमी नहीं हैं, इस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या एक लाख के पार है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर