रेखा के पड़ोसी फरहान अख्तर के सिक्योरिटी गार्ड को हुआ कोरोना, मां हनी ईरानी संग जल्द होगा एक्टर का टेस्ट

Farhan Akhtar Security Guard Tests Positive For Coronavirus: फरहान अख्तर का घर रेखा के बंगले के बगल में है दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी हैं। अब फरहान अख्तर का सिक्योरिटी गार्ड कोरोना संक्रमित पाया गया है...

Farhan Akhtar Security Guard Tests Positive For Coronavirus After Rekha now Actor Bungalow sealed
फरहान अख्तर।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रेखा के बंगले में एक सिक्योरिटी गार्ड को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।
  • अब रेखा के पड़ोसी फरहान अख्तर का घर में भी एक कोरोना केस निकला है।
  • फरहान अख्तर का सिक्योरिटी गार्ड कोरोना संक्रमित पाया गया है।

कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि अभिनेत्री रेखा के बंगले तक कोरोना पहुंच चुका है। रेखा के बंगले में एक सिक्योरिटी गार्ड को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसके तुरंत बाद ही उसे क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया और बाकी स्टाफ का कोरोना परीक्षण किया गया। इतना ही नहीं रेखा के बंगले को कंटेनमेंट जोन भी घोषित कर दिया गया। अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर के घर में भी एक को कोरोना हो गया है। जानकारी के मुताबिक फरहान अख्तर का सिक्योरिटी गार्ड कोरोना संक्रमित पाया गया है। फरहान अख्तर का घर रेखा के बंगले के बगल में है दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी हैं। 

सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक फरहान अख्तर को जल्द ही कोरोना वायरस परीक्षण से गुजरना पड़ेगा। उनका बंगला भी कोरोना केस आने के बाद कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। फरहान अख्तर अपनी मां हनी ईरानी के साथ बैंडस्टैंड, बांद्रा स्थित इस घर में रहते हैं। ऐसे में फरहान की मां हनी ईरानी का भी कोरोना टेस्ट होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@faroutakhtar) on

खबरें तो ये भी सामने आ रही हैं कि सी स्प्रिंग्स नामक रेखा के बंगले को नियमों के तहत सैनिटाइज किया जाना था और वहां रहने वालों का कोरोना टेस्ट होना था। लेकिन रेखा ने यह दोनों काम करने से मना कर दिया। एक पोर्टल के अनुसार, 'रेखा ने टेस्ट कराने से इनकार कर दिया और हन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को अपना बंगला भी सैनिटाइज नहीं करने दिया।'


रिपोर्ट बताती है कि एक ही क्षेत्र में कुल चार सुरक्षा गार्डों ने कोरोना वायरस के लिए परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है। रेखा के पूरे बंगले को नहीं बल्कि सिर्फ कर्मचारियों के रहने वाले उस क्षेत्र को ही सील किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर