Sushant Singh Rajput Case: ED के सामने पेश हुईं रिया चक्रवर्ती, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दर्ज होगा बयान

Rhea Chakraborty at ED office: रिया चक्रवर्ती आज (7 अगस्त) प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुईं। लॉन्ड्रिंग मामले में रिया का बयान दर्ज होगा। मालूम हो इससे पहले एक्ट्रेस ने इसे स्थगित करने का अनुरोध किया था।

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती प्रवर्तन निदेशालय के सामने हुईं पेश
  • सुशांत से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दर्ज होगा बयान
  • एक्ट्रेस ने अपने बयान दर्ज करवाने को स्थगित करने की अपील की थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती आज (7 अगस्त) सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय पहुंच गई हैं। यहां इस मामले में एक्ट्रेस का बयान दर्ज किया जाएगा। मालूम हो कि इससे पहले एक्ट्रेस ने इसे स्थगित करने का अनुरोध किया था।  

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बयान जारी कर बताया था कि रिया चक्रवर्ती ने अनुरोध किया है कि उनके बयान की रिकॉर्डिंग को सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक के लिए टाल दिया जाए। मालूम हो कि ईडी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया को समन जारी किया था। रिया के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई गई है और इस केस को वो मुंबई ट्रांसफर करवाना चाहती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

रिया चक्रवर्ती पर लगे गंभीर आरोप

सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसमें एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। केके सिंह ने रिया पर आरोप लगाए कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर किए। इसके साथ ही उनकी नजर सुशांत के पैंसों और उनके कॉन्टैक्ट्स पर थी ताकि वो बॉलीवुड में अपनी जगह बना सकें। उन्होंने आरोप लगाया कि रिया सोची समझी साजिश के तहत सुशांत की जिंदगी में आईं थीं। 

बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करवाई है। सुशांत कि पिता का आरोप है कि रिया और उनके परिवार ने घर में भूत- प्रेत की बात कहकर सुशांत का घर खाली करवा लिया था और उन्हें रिजॉर्ट में ले जाकर ठहरा दिया था। मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर