Riteish Deshmukh Tiktok Video: पिता विलासराव देशमुख के जन्मदिन पर भावुक हुए रितेश, शेयर किया खास वीडियो

Riteish Deshmukh: एक्टर रितेश देशमुख ने अपने दिवंगत पिता विलासराव देशमुख के जन्मदिन पर उन्हें याद करते हुए एक भावुक वीडियो पोस्ट किया।

Riteish Deshmukh
Riteish Deshmukh 
मुख्य बातें
  • पिता विलासराव देशमुख के जन्मदिन पर भावुक हुए रितेश देशमुख
  • रितेश ने पिता को याद करते हुए पोस्ट किया इमोश्नल वीडियो
  • मालूम हो कि साल 2012 में विलासराव देशमुख का निधन हो गया था।

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने आज अपने दिवंगत पिता व महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के जन्मदिन के मौके पर उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट किया। रितेश का यह वीडियो हर किसी को इमोश्नल कर रहा है और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पिता को याद कर रितेश हुए भावुक

इस वीडियो में रितेश अपने पिता के कुर्ते के पास जाकर उसपर हाथ फेरते हैं और उनके कुर्ते में अपना हाथ डालकर अपना सिर सहलाते हैं। ऐसा कर रितेश अपने पिता को महसूस करने की कोशिश करते हैं और भावुक हो जाते हैं। यह वीडियो उनके फैंस को भावुक कर रहा है। इसे पोस्ट कर एक्टर ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे पापा, आप रोज याद आते हैं। #VilasraoDeshmukh75 ' मालूम हो कि विलासराव देशमुख का 14 अगस्त 2012 को निधन हो गया था। 

बहू जेनेलिया डिसूजा ने भी किया याद

विलासराव देशमुख के जन्मदिन के मौके पर ना केवल उनके बेटे रितेश ने उन्हें याद किया बल्कि बहू जेनेलिया डिसूजा भी उन्हें मिस कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, 'रियान के टीचर ने उससे पूछा कि तुम्हें सबसे ज्यादा किसपर गर्व है? तो उसने जवाब दिया, 'मेरे अजोबा'.. आप हमारा गर्व है पापा। हम हर दिन आपकी मौजूदगी को महसूस करते हैं और जानते हैं कि आप जहां भी हैं वहां से हमारा ख्याल रख रहे हैं। आप हम में रहते हो और हम हम रोज आपको सेलिब्रेट करते हैं। हैप्पी बर्थडे पापा। #VilasraoDeshmukh75' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on

संजय दत्त ने भी किया याद

विलासरान देशमुख के 75वें जन्मदिन पर एक्टर संजय दत्त ने भी उन्हें याद किया। संजय दत्त ने उनकी फोटो पोस्ट की और लिखा, 'हम विलासराव देशमुख को याद करते हैं जिन्होंने सरपंच से लेकर मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री तक के सफर में जिन्होंने विकास और सुशासन को महत्व दिया। जिंदगी भर गम जुदाई का हमें तड़पायेगा हर नया मौसम पुरानी याद लेकर आएगा।'

रितेश के भाई ने किया ये पोस्ट

पिता के जन्मदिन के मौके पर रितेश के भाई अमित ने एक और ट्वीट किया और लिखा, 'अपने पिता विलासराव देशमुख के 75वें जन्मदिन पर उन्हें याद कर रहे हैं। हम उनका जन्म, विचार, कड़ी मेहनत, राजनीति, व्यक्तित्व और जीवन को आज और हमेशा सेलिब्रेट करेंगे।' 

बता दें कि कांग्रेसी नेता रहे विलासराव देशमुख दो बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे थे। इसके अलावा वो केंद्रीय मंत्री रहे और राज्यसभा से सांसद भी रहे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर