Riteish Deshmukh Birthday: रितेश देशमुख को बिगड़ैल समझती थीं जेनेलिया डिसूजा, ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

Riteish Deshmukh Facts: बॉलीवुड एक्टर और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख का आज बर्थडे है। जानिए रितेश देशमुख और जेनेलिया डि सूजा की लव स्टोरी है।

Riteish Deshmukh, Genelia D souza
Riteish Deshmukh, Genelia D souza 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख का आज बर्थडे है।
  • रितेश देशमुख ने साल 2003 में अपने करियर की शुरुआत की थी।
  • रितेश देशमुख ने एक्टिंग से पहले विदेश आर्किटेक्ट फर्म में एक साल तक काम किया था।

मुंबई. धमाल, हाउसफुल जैसी फिल्मों के एक्टर रितेश देशमुख का आज (17 दिसंबर) को अपना बर्थडे मना रहे हैं। रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख के बेटे हैं।

रितेश देशमुख ने एक्टिंग से पहले विदेश आर्किटेक्ट फर्म में एक साल तक काम किया था। साल 2003 फिल्म तुझे मेरी कसम से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट जेनेलिया डि सूजा थीं।   

रितेश ने 'ग्रैंड मस्ती', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'हाउसफुल 2', 'हाउसफुल 3', 'बैंगिस्तान', 'क्या सुपर कूल हैं हम', 'डबल धमाल', 'जाने कहां से आई है', 'अलादीन', 'अपना सपना मनी मनी', 'बागी 3' और 'मरजावां' जैसी कई फिल्में की हैं। 

रितेश को समझती थीं बिगड़ैल 
रितेश देशमुख और जेनेलिया डि सूजा को पहली ही फिल्म के दौरान प्यार हो गया था। जेनिलिया तब 16 साल की ही थीं।  पहली मुलाकात में जेनेलिया ने रितेश को इग्नोर किया था। 

 रितेश देशमुख राजनीतिक और अमीर परिवार की वजह से अभिनेता को जेनेलिया बिगड़ैल समझती थीं। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी। 

11 साल तक किया डेट
रितेश और जेनेलिया ने इसके बाद 11 साल तक डेट किया। दोनों ने  साल 2012 में शादी की थी। इस कपल के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा रियान का जन्म का 25 नवंबर 2014 को हुआ। वहीं 1 जून 2016 को दूसरे बेटे राहिल का जन्म हुआ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख आखिरी बार फिल्म बागी 3 में नजर आए थे। इस फिल्म में रितेश देशमुख ने टाइगर श्रॉफ के भाई का किरदार निभाया था। फिल्म ने 70 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर