Ritu Nanda Funeral: समधन के अंतिम दर्शन के लिए रवाना हुए अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट समेत ये सेलेब्स पहुंचे

Ritu Nanda Funeral Photos: बॉलीवुड एक्‍टर अमिताभ बच्चन की समधन ऋतु नंदा का मंगलवार को निधन हो गया है। ऋतु अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन की सास थीं और लंबे समय से कैंसर से जूझ रहीं थीं।

Ritu Nanda Funeral: समधन के अंतिम दर्शन के लिए रवाना हुए अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट समेत ये सेलेब्स पहुंचे
Ritu Nanda Last Rites 
मुख्य बातें
  • 14 जनवरी को ऋषि कपूर की बहन ऋतु नंदा का निधन हो गया
  • ऋतु कैंसर से पीड़ित थीं और अमेरिका में उनका इलाज चल रहा था
  • ऋतु के अंतिम दर्शन के लिए अमिताभ बच्चन अपने परिवार सहित दिल्ली रवाना हो गए हैं

Ritu Nanda Funeral: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की बहन और राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा का 14 जनवरी को निधन हो गया। ऋतु 71 साल की थीं और कैंसर से पीड़ित थीं। ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया पर ऋतु की तस्वीरें पोस्ट कर इस बात उनके निधन की जानकारी दी।

ऋतु के निधन की खबर सामने आते ही कई सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि देने रवाना हो गए। अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय दिल्ली रवाना हो गए हैं। उनके अंतिम दर्शन के लिए करण जौहर, अनिल कपूर, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट जैसे सेलेब्स शामिल हुए। मालूम हो कि ऋतु नंदा, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की सास थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

 

मालूम हो कि ऋतु साल 2013 में यह जानकरी सामने आई थी कि रितु को कैंसर है। इसके बाद से अमेरिका में उनका इलाज चल रहा था। रितु की शादी Escorts ग्रुप के चेयरमैन राजन नंदा से हुई थी, जिनका 2018 में निधन हो गया था। 

राज कपूर और कृष्णा राज कपूर की बेटी रितु नंदा ने कभी फिल्मी जगत में कदम नहीं रखा। वो Ritu Nanda Insurance Services (RNIS) में चेयरवुमन और चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर के तौर पर काम करती थीं, जो बाद में बंद हो गई। ऋतु नंदा ने एक दिन में 17 हजार पॉलिसी बेचकर गिनीज बुक में अपना नाम दर्ज करवाया था। इसके साथ ही लाइफ इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (LIC) ने उन्हें दशक की बेस्ट इंश्योरेंस एडवाइजर का अवॉर्ड भी दिया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

दिल्ली में होगा अंतिम संस्कार

ऋतु नंदा का अंतिम संस्कार मंगलवार यानी 14 जनवरी को दिल्‍ली में होगा। जानकारी के मुताबिक उनका अंतिम संस्कार लोधी रोड क्रिमेशन ग्राउंड में किया जाएगा।

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर