विकास दुबे एनकाउंटर ने दिलाई रोहित शेट्टी की फिल्मों की याद, इंटरनेट यूजर्स बोले- 'सिंघम की कहानी चुरा ली'

Rohit Shetty film trend after Vikas Dubey encounter: विकास दुबे के अचानक हुए पुलिस एनकाउंटर ने सोशल मीडिया यूजर्स को रोहित शेट्टी की फिल्मों की याद दिला दी है।

Gangster Vikas Dubey encounter out of Singham movie
विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद चर्चा में आई सिंघम फिल्म 
मुख्य बातें
  • विकास दुबे एनकाउंटर के बाद इंटरनेट पर चर्चा में आईं रोहित शेट्टी की फिल्में
  • लोगों ने सिंघम का नाम लेते हुए किए कई तरह के मजाकिया ट्वीट
  • पुलिस आधारित विषयों पर फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं डायरेक्टर रोहित शेट्टी

नई दिल्ली: गैंगस्टर विकास दुबे की 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद मध्यप्रदेश के उज्जैन में गिरफ्तार किया गया था। आखिरकार कल मध्य प्रदेश की पुलिस ने उसे यूपी पुलिस को सौंप दिया गया। इसके बाद उसे सड़क मार्ग से कानपुर वापस लाया जा रहा था और कथित तौर पर भारी बारिश के कारण फिसलने के बाद कार पलट गई और अपराधी ने स्थिति का फायदा उठाते हुए भागने की कोशिश की।

पुलिस ने इसी दौरान गैंगस्टर की फायरिंग के जवाब में एनकाउंटर कर उसे मार दिया। जैसे ही इस रहस्यमय एनकाउंटर की ख़बर सामने आई, ट्विटर पर कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगीं। दिलचस्प बात यह है कि इस बीच रोहित शेट्टी का नाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगे।

कई लोग कह रहे हैं कि मुठभेड़ सीधे रोहित शेट्टी की फिल्म की कहानी से प्रेरित है। इस दौरान कई फैंस ने सिंघम फिल्म का भी नाम लिया गया जिसमें जयकांत सिकरे नाम के अपराधी का पुलिस एनकाउंटर कर देती है।

नीचे आप इस बारे में किए गए कुछ ट्वीट्स देख सकते हैं:

गौरतलब है कि पुलिस से जुड़े विषयों पर फिल्म बनाने के लिए डायरेक्टर रोहित शेट्टी का नाम मशहूर है। उन्होंने सिंघम में अजय देवगन के साथ यह सिलसिला शुरु किया, जिसकी दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इसके बाद बीते साल रणवीर सिंह सिम्बा फिल्म में नजर आए जिसमें बलात्कारी का एनकाउंटर करने की साजिश रची जाती है। अब अक्षय कुमार को लेकर रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी का लोगों को इंतजार है।

फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स या सिंघम यूनिवर्स का एक हिस्सा है, और अजय देवगन स्टारर सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और रणवीर सिंह स्टारर सिम्बा की सीक्वल है। सूर्यवंशी को 20 मार्च को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन लॉकडाउन और कोरोना वायरस के कारण इसे अनिश्चित काल के लिए स्थगित करना पड़ा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर