35 कमरों के होटल को इस एक्टर ने बनाया क्वारनटाइन सेंटर, विजय माल्या का खरीद चुके हैं विला

Sachin Joshi Hotel: शाहरुख खान के बाद अब एक्टर सचिन जोशी ने अपने 35 कमरे के होटल को क्वारनटाइन सेंटर बना दिया है। सचिन जोशी इससे पहले विजय माल्या का विला 73 करोड़ रुपए में खरीदा था।

Sachin Joshi
Sachin Joshi 
मुख्य बातें
  • एक्टर सचिन जोशी ने अपने होटल को क्वारनटाइनसेंटर बना दिया है।
  • सचिन जोशी का ये होटल 36 कमरों का है। ये मुंबई के पानवेल इलाके में स्थित है।
  • सचिन जोशी इससे पहले विजय माल्या का विला भी खरीद चुके हैं।

मुंबई. कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में बॉलीवुड सेलेब्स अपनी-अपनी तरफ से पूरा योगदान दे रहे हैं। शाहरुख खान के बाद अब एक्टर सचिन जोशी ने अपने होटल को क्वारनटाइनसेंटर बना दिया है। सचिन जोशी इससे पहले विजय माल्या का विला भी खरीद चुके हैं।

सचिन जोशी का ये होटल 36 कमरों का है। इसका नाम बीटल है, जो मुंबई के पानवेल इलाके में स्थित है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक सचिन ने कहा- 'मुंबई में पर्याप्त अस्पाल और बेड नहीं है, जो हमारे शहर को बचा सके।' 

बकौल सचिन- 'बीएमसी ने मुझसे जब मदद मांगी तो मैंने तुरंत हां कह दिया।' सचिन कहते हैं- हमने अपने होटल को बीएमसी की मदद के लिए क्वारनटाइनसेंटर में बदल दिया है। इसमें यात्री आकर ठहर सकते हैं। होटल के सभी कमरों को सैनेटाइज कर दिया गया है।' 

विजय माल्या का खरीद चुके हैं विला 
सचिन जोशी इससे पहले विजय माल्या का किंगफिशर विला भी खरीद चुके हैं। ये विला गोवा में स्थित था, जिसे एसबीआई ने साल 2017 में नीलाम किया था। 12,350 वर्ग फुट में फैले इस विला को सचिन जोशी ने लगभग 73 करोड़ रुपए में खरीदा था। 

सचिन जोशी अपने एनजीओ बिग ब्रदर फाउंडेशन के जरिए पुलिस कर्मियों और बीएमसी कर्मियों को खाने के बॉक्स भी पहुंचा रहे हैं, जो कोरोना के खिलाफ लड़ रहे हैं। आपको बता दें कि सचिन आखिरी बार फिल्म अमावस में नजर आए थे। 

शाहरुख खान ने भी उठाया था ये कदम 
आपको बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान ने अपना चार मंजिला ऑफिस क्वारेंटाइन के लिए दे दिया है। बीएमसी ने ट्वीट किया कि- 'हम अपने चार-मंजिला पर्सनल ऑफिस की जगह देने के लिए शाहरुख खान और गौरी खान को धन्यवाद देते हैं।' 

बीएमसी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा- 'शाहरुख खान का ये ऑफिस  क्वारंटाइन्ड बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए आवश्यक सुविधाओं से लैस है। वास्तव में यह एक विचारशील कदम है।' शाहरुख खान ने इससे पहले पीएम केयर फंड और सीएम राहत कोष में डोनेट करने की घोषणा की थी।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर