Saif Ali Khan Birthday: जब दोस्त ने पूछा- 'क्या कर सकते हो करीना के लिए? सैफ अली खान ने काट दिया हाथ

Saif Ali Khan Birthday: सैफ अली खान आज यानी 16 अगस्त को 50 साल के हो गए हैं। सैफ ने साल 1992 में फिल्म बेखुदी से डेब्यू किया था। जानिए सैफ और करीना की लव स्टोरी के कुछ किस्से....

Saif Ali Khan And Kareena Kapoor
Saif Ali Khan And Kareena Kapoor 
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान आज अपना 50वां बर्थडे मना रहे हैं।
  • सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी की थी।
  • करीना के लिए सैफ अपना हाथ तक काट चुके हैं।

मुंबई. सैफ अली खान आज यानी 16 अगस्त को अपना 50वां बर्थडे मना रहे हैं। सैफ अली खान पटौदी परिवार के दसवें नवाब है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में फिल्म बेखुदी से किया था। सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी की थी। सैफ ने करीना के लिए हाथ तक काट लिया था।

सैफ और करीना ने सबसे पहले जे.पी.दत्ता की फिल्म एल.ओ.सी कारगिल में साथ काम किया था। इसके बाद दोनों कुरबान और टशन फिल्म में साथ नजर आए थे। फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। 

 न्यूज चैनल एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अली खान और करीना कपूर फिल्म टशन की शूटिंग के लिए ग्रीस गए हुए थे। इस दौरान उनके दोस्त ने पूछा कि तुम करीना के लिए क्या कर सकते हो। सैफ ने तुरंत अपना हाथ काट लिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
All I ever need… #FavouriteBoys #TakeMeBack A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

मां शर्मिला टैगौर ने किया था ये खुलासा 
सैफ अली खान की मम्मी शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सैफ जब बड़े हो रहे थे तो वह उन्हें ज्यादा वक्त नहीं दे पाईं थीं। शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू में कहा था- 'सैफ जब बड़े हो रहे थे तो मैं डबल शिफ्ट में काम किया करती थीं। '

शर्मिला टैगोर ने आगे कहा- 'मुझे मेरे पति और पड़ोसी सुनीता गोस्वामी ने सपोर्ट किया। वह सैफ के स्कूल सैफी महल की टीचर भी थीं। वह सैफ की दूसरी मां थी। उन्होंने और उनके पति ने सैफ का बहुत ख्याल रखा था। मैं उसकी हर उपलब्धि में साथ थीं पर रोजाना के काम में साथ नहीं थीं।'  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
The House of Pataudi unveils it’s Autumn Winter 2019 collection and I m so excited to be a part of it @houseofpataudi A post shared by Soha (@sakpataudi) on

चौथी बार पिता बनने वाले हैं सैफ अली खान 
सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने वाले हैं। प्रेग्नेंसी का बयान जारी करते हुए करीना कपूर और सैफ अली खान ने लिखा- हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में नये सदस्‍य का आगमन होने वाला है। सभी शुभचिंतकों का साथ और प्‍यार शुक्रिया। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान आखिरी बार फिल्म जवानी जानेमन में नजर आए थे। इसके अलावा इस साल रिलीज हुई फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर में वह निगेटिव किरदार में नजर आए थे। वहीं, सैक्रेड गेम्स के सीजन 2 में उन्होंने सरताज सिंह का किरदार निभाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर