Salman Khan Birthday: जन्मदिन पर सलमान खान को खास तोहफा देंगी बहन अर्पिता, बनाएंगी दूसरी बार मामा

बॉलीवुड
Updated Dec 26, 2019 | 16:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan Birthday: सलमान खान का 54 वां जन्‍मदिन स्‍पेशल होने जा रहा है। 27 द‍िसंबर को उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा दूसरी बार उन्‍हें मामा बनने का तोहफा देने जा रही हैं।

salman khan and arpita khan
salman khan and arpita khan 

Salman Khan Birthday: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान 27 दिसंबर को 54 साल के हो जाएंगे। सलमान खान का यह जन्‍मदिन स्‍पेशल होने जा रहा है। 27 द‍िसंबर को उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा दूसरी बार उन्‍हें मामा बनने का तोहफा देने जा रही हैं। बता दें कि अर्पिता की डिलीवरी डेट 27 दिसंबर है और वह 'सी सेक्शन' के जरिए मां बनेंगी।

इस वजह से सलमान खान ने अपने बर्थडे की पार्टी भी इस बार सोहेल खान के घर रखी है। हर साल उनके बर्थड की पार्टी पनवेल फॉर्म हाउस में होती है। सलमान खान सहित पूरा परिवार अर्पिता की डिलीवरी पर फोकस कर रहा है। अर्पिता की डिलीवरी के ल‍िए मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में 'सी-सेक्शन' के लिए डेट फिक्स कर रखी है। अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा सलमान खान के जन्‍मदिन पर ही बच्‍चा चाहते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

बता दें कि सलमान खान और उनकी बहन अर्पिता के बीच काफी स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिलती है। अर्पिता ने कुछ वक्‍त पहले सलमान के लिए इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए पोस्‍ट भी लिखी थी। इस फोटो में सलमाल अर्पिता के बेटे आहिल शर्मा के साथ थे। 

फोटो के कैप्शन में अर्पिता ने लिखा था, 'एक फ्रेम में मेरी जिंदगी, मेरे भैया और मेरा बेटा। भगवान इस उत्तम आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।' इस पोस्ट में लिखे इमोशनल कैप्शन से साफ जाहिर हो रहा था कि अर्पिता की लाइफ में सलमान क्या वैल्यू रखते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर