Salman Khan Facts: बचपन में बेहद शैतान थे सलमान खान, चौथी क्‍लास में स्‍कूल से कर द‍िए गए थे बाहर

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 26, 2019 | 10:53 IST

Salman Khan Unknown Facts: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की जिंदगी में व‍िवाद बचपन से ही शुरू हो गए थे। उनको चौथी क्‍लास के दौरान स्‍कूल से भी बाहर निकाला जा चुका है।

Salman Khan Facts : बचपन में बेहद शैतान थे सलमान खान, चौथी क्‍लास में स्‍कूल से कर द‍िए गए थे बाहर
Salman Khan   |  तस्वीर साभार: Twitter

इंडस्‍ट्री में सलमान खान का जलवा अलग ही है। उनको जहां फैन्‍स और इंडस्‍ट्री का बेशुमार प्‍यार मिलता है, वहीं उनकी जिंदगी में व‍िवाद भी कम नहीं हैं। मामला चाहे लव लाइफ का हो या व्‍यवहार का, सलमान खान पर उंगल‍ियां खूब उठती रही हैं। वैसे बचपन से ही सलमान खान बेहद शैतान रहे हैं और इस चक्‍कर में स्‍कूल से भी निकाले जा चुके हैं। तब, जब वह चौथी क्‍लास में थे। इसका खुलासा खुद सलमान खान ने तारा शर्मा के शो में क‍िया है। 

सलमान खान ने बताया क‍ि जब मैं छोटा था तो मेरे पेरेंट्स के लिए मुझे संभालना बेहद मुश्‍क‍िल था और ये स‍िलस‍िला आज भी जारी है। चौथी क्‍लास में मुझे स्‍कूल से बाहर कर द‍िया गया था। लेकिन मैं जानता ही नहीं था क‍ि मैंने क्‍या क‍िया है। बाद में मुझे मेरे पुराने स्‍कूल में वापस एडमिशन दिलाया गया था। 

जहां तक बॉलीवुड की बात है तो सलमान खान की दबंग 3 हाल ही में र‍िलीज हुई है जिसमें वह चुलबुल पांडे के अवतार में फ‍िर से नजर आए हैं। इस फ‍िल्‍म को प्रभुदेवा ने डायरेक्‍ट क‍िया है और सलमान खान ने इससे डायरेक्‍टर-एक्‍टर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर को लॉन्‍च क‍िया है। 

वहीं, इसी के साथ सलमान खान ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 15 लगातार 100 करोड़ी फ‍िल्‍में देने का रिकॉर्ड भी बनाया है। अब 2020 में वह राधे - मोस्‍ट वॉन्‍टेड कॉप में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ दिशा पाटनी भी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर