Dabangg 3: इस दिन रिलीज होगा सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर, फैंस को देने वाले हैं ये सरप्राइज

बॉलीवुड
Updated Oct 20, 2019 | 17:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म शूटिंग के पहले दिन से ही लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी बेहद खास खबर सामने आई है। 

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर इस रिलीज किया जाएगा
  • इस बार सलमान खान फैंस के को खास सरप्राइज देने वाले हैं
  • फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, किच्चा सुदीप जैसे एक्टर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

सलमान खान एक बार फिर से दबंग की अगली सीरीज में लोगों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे हैं। इस बार फिल्म में क्या खास होने वाला है, इसे लेकर लोगों के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी खास खबर सामने आई है। बता दें कि जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जाएगा। खबरों के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर इसे लेकर खास प्लानिंग की है।

दबंग 3 के प्रोड्यूसर ट्रेलर लॉन्च के लिए जबरदस्त प्लान बनाया है। एक वेबसाइट के मुताबिक दबंग 3 का ट्रेलर बुधवार यानी 23 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि फिल्म में एक बार फिर से चुलबुल पांडे का अवतार लोगों को खूब एंटरटेन करने वाले है। ऐसे में सलमान खान किसी तरह की कोई कमी नहीं चाहते हैं। वहीं ट्रेलर रिलीज के साथ सलमान फैंस को खास सरप्राइज देने वाले हैं।

खबरों के मुताबिक ट्रेलर सिर्फ मुंबई में ही नहीं बल्कि 9 अलग-अलग शहरों में भी लॉन्च किया जाएगा। जिसमें चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ शामिल है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

सलमान खान के फैंस इस इवेंट में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा उन्हें अपने फेवरेट एक्टर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करने का भी मौका मिलेगा। दरअसल सलमान अपने दर्शकों से जुड़ने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और साउथ एक्टर किच्चा सुदीप मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान दबंग 3 के अलावा ईद 2020 पर फिल्म राधे में भी नजर आएंगे। पिछले दिनों फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर