Salman khan movies 2020: साल 2020 में राधे बनकर आएंगे सलमान खान, दर्शकों को देंगे ईद पर खास तोहफा

बॉलीवुड
Updated Dec 21, 2019 | 21:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman khan movies: इस साल सलमान खान की दो फिल्में रिलीज हुई हैं। लेकिन एक्टर अगले साल धमाल मचाने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। बता दें कि एक्टर साल 2020 पर्दे पर धमाकेदार एक्शन करते दिखाई देंगे।

Salman khan movies 2020
Salman khan movies 2020 
मुख्य बातें
  • साल 2020 में फिल्म राधे में नजर आएंगे सलमान खान
  • साल 2019 में सलमान खान दबंग 3 और भारत में नजर आए थे।
  • फिल्म राधे में सलमान खान के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आएंगी।

सलमान खान के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। नए साल में ऐसी उम्मीद की जा रही है कि एक्टर कई फिल्मों में दिखाई देंगे। जी हां, बात करें इस साल यानी 2019 की तो एक्टर की दो फिल्में ही रिलीज हुई हैं। फिल्म भारत और दबंग 3, दोनों ही फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। कमाई के मामले में 'भारत' ने 200 करोड़ के आंकड़ें को पार कर लिया था। वहीं हाल ही में रिलीज दबंग 3 ने पहले दिन लगभग 24 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं अगले साल रिलीज होने वाली सलमान खान की सिर्फ एक फिल्म है।

राधे
सलमान खान साल 2019 में धमाल मचाने के बाद 2020 में भी दर्शकों पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं। एक्टर अगले साल फिल्म राधे में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर एक बार फिर से दिशा पाटनी के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। पिछले महीने ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है।

सलमान खान की ये फिल्म अगले साल 2020 में ईद पर रिलीज की जाएगी। फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी के अलावा रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 


सलमान खान की ये फिल्म जो नहीं हुई है फाइनल
इस लिस्ट में फिल्म किक 2 का नाम सबसे पहले आता है। सलमान खान की हिट फिल्म किक की सीक्वल को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इस फिल्म को लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। माना जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। खैर एक्टर एक्टिंग के अलावा इन दिनों फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। इस साल उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। जिसमें 'नोटबुक' से लेकर 'दबंग 3' जैसी फिल्में शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर