Salman Khan ने लॉकडाउन के दौरान शेयर की खास फोटो, एक ही बिल्डिंग में हिंदू और मुस्लिम कर रहे थे प्रार्थना

Salman Khan post: हाल ही में सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान एक खास फोटो शेयर की है। जिसमें एक हिंदू और मुस्लिम प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं।

Salman Khan shares photo of Hindu and a Muslim man praying
Salman Khan shares photo of Hindu and a Muslim man praying  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सलमान खान पोस्ट की एक फोटो
  • फोटो में हिंदू और मुस्लिम शख्स आ रहे हैं नजर
  • लॉकडाउन के दौरान दोनों अपने-अपने घर में प्रार्थना कर रहे हैं

कोरोना का प्रकोप पूरी दुनिया में फैला हुआ है। अमेरिका, इटली, स्पेन जैसे देश इसकी चपेट में हैं। भारत भी कोरोना के हजारों मामलों से जूझ रहा है। अब तक कई जानें जा चुकी हैं, हालांकि कई लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं। लेकिन संक्रमण से फैलने वाली इस महामारी के चलते पूरा देश दहशत के माहौल में है। इस बीच बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की एक पोस्ट आपके आंखों को जरूर सुकून देगी।

दरअसल हाल ही में सलमान ने एक फोटो शेयर की है। इस फोटो की खास बात ये है कि इसमें धर्म का बंधन नहीं है। फोटो में एक ही बिल्डिंग में एक हिंदू शख्स और एक मुस्लिम शख्स अपने-अपने घरों में प्रार्थना कर रहे हैं। इसके साथ सलमान ने लिखा, 'सेटिंग एक्जामपल।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Setting examples... #IndiaFightsCorona A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान की फोटो इस बात को सबूत है कि मुश्किल की इस घड़ी में धर्म के भेदभाव को भूल सबको एक होकर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़नी है। इस वक्त हर किसी को जाति, धर्म जैसी बातें छोड़कर एक साथ प्रार्थना करनी चाहिए, ताकि इस मुश्किल वक्त से जल्द से जल्द उबरा जा सके। आपको बता दें कि सलमान इन दिनों अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस में क्वारेंटाइन में हैं। इस दौरान वे सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं और बार-बार फैंस से घर पर रहने की अपील कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Be Home n Be Safe @nirvankhan15 A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जहां तक लॉकडाउन की बात है तो पहले ये 14 अप्रैल को खत्म होने वाला था। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल को देश को संबोधित करते हुए लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ा दी है। हालांकि इस दौरान 20 अप्रैल से उन क्षेत्रों में कुछ छूट दी जाएगी, जिनमें कोरोना के मामले नहीं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर