धमकी भरे लेटर पर पुलिस से बोले सलमान खान- 'नहीं जानता कौन है गोल्डी बरार, किसी पर नहीं है शक'

Salman Khan Statement: सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिले धमकी भरे खत की जांच पुलिस कर रही है। अब सलमान खान ने पुलिस के सामने कहा कि वह नहीं जानते कौन है गोल्डी बरार।

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • सलमान खान के पिता सलीम खान को मिला था धमकी भरा लेटर।
  • सलमान खान ने पुलिस के पास दर्ज कराया अपना बयान।
  • सलमान खान ने कहा वह नहीं जानते कौन है गोल्डी बरार।

Salman Khan on Lawrence Bishnoi: सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी भरा खत मिलने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया था। खत में लिखा था कि दोनों पिता और बेटे का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा। इस लेटर के आखिर में GB और LB लिखा था। माना जा रहा था कि ये गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई हैं। अब इस केस में जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों को सलमान खान ने बताया कि वह गोल्डी बरार को नहीं जानते हैं। 

Times Now की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) से पुलिस अधिकारियों ने लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बरार (Goldi Brar) के बारे में पूछा। इस पर सलमान खान ने कहा, 'मैं लॉरेंस बिश्नोई को वैसे ही जानता हूं, जैसे सब जानते हैं। वहीं, मुझे गोल्डी बरार के बारे में कोई जानकारी नहीं है।' सलमान खान से पूछा गया कि उन्हें किसी पर शक है, जो उन्हें हानि पहुंचा सकता है?' इस पर एक्टर ने कहा कि उनके पास किसी पर शक करने की कोई वजह नहीं है। 

Also Read: डेथ थ्रेट के बाद भी सलमान खान नहीं हटेंगे अपने कमिटमेंट से पीछे, कभी ईद कभी दीवाली के लिए हैदराबाद होंगे रवाना 

नहीं मिली कोई नई धमकी 
सलमान खान से पुलिस ने पूछा कि क्या उन्हें या उनके पिता को इस धमकी भरे खत के अलावा कोई और धमकी भरा फोन, नोट या मैसेज मिला है?  सलमान खान ने कथित तौर पर इसका सीधा जवाब नहीं दिया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें या उनके परिवार के किसी भी सदस्य को हाल ही में कोई भी धमकी नहीं मिली है। वहीं, पुलिस ने सलमान खान के पिता सलीम खान का भी बयान दर्ज कर लिया है। सलीम खान से भी पूछा गया कि क्या वह लॉरेंस बिश्नोई को जानते हैं? सलीम खान ने कहा है कि उन्हें बस ये पता है कि लॉरेंस बिश्नोई ने एक बार सलमान खान को धमकाया था।

क्या प्रैंक था धमकी भरा खत?
सलमान खान और सलीम खान के अलावा पुलिस ने दो बॉडीगार्ड्स का बयान भी दर्ज कर लिया है। पुलिस पता लगा रही है कि क्या धमकी भरा ये खत प्रैंक यानी मजक था या सही में धमकी दी गई है।    

मुंबई पुलिस ने सलमान खान के परिवार के अलावा स्टाफ मेंबर और बांद्रा इलाके स्थानीय लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। अगर पुलिस को जांच में कुछ मिलता है तो सलमान खान और सलीम खान को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर