काम पर लौटने वाले हैं कैंसर से जूझ रहे Sanjay Dutt, नवंबर में शुरू करेंगे KGF Chapter 2 की शूटिंग

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता संजय दत्‍त कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बीच फैंस के लिए अच्‍छी खबर ये है कि अगले महीने संजय दत्‍त केजीएफ चैप्‍टर 2 की शूटिंंग पर लौट रहे हैं।

sanjay Dutt, KGF Chapter 2
sanjay Dutt 
मुख्य बातें
  • दुबई से हाल ही में मुंबई लौटे हैं एक्‍टर संजय दत्‍त
  • हेयर स्‍टाइलिस्‍ट आलिम हकीम के सलून पहुंचे
  • वीडियो में बताया, कब लौटे रहे हैं काम पर

Sanjay Dutt Video: बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता संजय दत्‍त कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं। कुछ वक्‍त पहले सोशल मीडिया पर उन्‍होंने काम से ब्रेक लेने की घोषणा की थी और उनको कैंसर होने की खबर सामने आई थी। इस खबर के बाद उनके फैंस चिंतित हो गए थे। हालांकि संजय दत्‍त इलाज कराते रहे और समय समय पर अपनी सेहत के बारे में अपडेट जारी करते रहे। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कैंसर को हराकर दम लेने की बात कह रहे हैं। 

बता दें कि संजय दत्‍त हाल ही में दुबई से मुंबई लौटे हैं और हेयर स्‍टाइलिस्‍ट आलिम हकीम के सलून पहुंचे। सलून के बाहर अपनी कार की ओर बढ़ते हुए संजय दत्त ने मीडिया कर्मियों से कहा "अभी बीमार नहीं हूं, ऐसा मत लिखना"। इसके बाद सभी जोर जोर से हंसने लगे।

जाने माने हेयर स्‍टाइलिस्‍ट आलिम हकीम ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो पोस्‍ट किया है। इस वीडियो में संजय दत्‍त अपनी बीमारी और आने वाली फ‍िल्‍मों के बारे में बात कर रहे हैं। संजय दत्‍त के पास इस समय केजीएफ चैप्‍टर 2, शमशेरा, भुज, पृथ्‍वीराज और टोरबाज जैसी फ‍िल्‍में हैं। वीडियो में संजय दत्‍त बता रहे हैं कि वह अपनी दाढ़ी केजीएफ के लिए बढ़ा रहे हैं। कैंसर के इलान के दौरान उन्‍होंने शेव कर डाली थी लेकिन केजीएफ में उनका  दाढ़ी वाला लुक चाहिए। 

'खुश हूं कि दोबारा सेट पर लौट रहा हूं'

संजय दत्‍त ने वीडियो में बताया कि वह नवंबर से काम शुरू करने वाले हैं और सेट पर दोबारा लौटने के अहसास से काफी खुश हैं। उन्‍होंने बताया कि कल शमशेरा की डबिंग भी करनी है, उसमें भी मजा आने वाला है। संजय दत्‍ता केजीएफ चैप्टर 2 में फिल्म में मेन विलेन अधीरा का रोल कर रहे हैं और फैंस इसके लिए बेहद रोमांचित हैं। वे केजीएफ चैप्टर 2 में यश और रवीना टंडन के साथ काम कर रहे हैं। 

बाकी फ‍िल्‍मों पर भी जल्‍द करेंगे काम

संजय दत्‍ता भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ नजर आएंगे, वहीं पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के साथ काम करेंगे। इसके अलावा टोरबाज में संजय, नरगिस फाखरी और राहुल देव के साथ काम कर रहे हैं। केजीएफ चैप्‍टर 2 के बाद वह अपनी इन फ‍िल्‍मों के लिए काम करेंगे। संजय दत्‍त की बीमारी और कोरोना वायरस की वजह से इन सभी फिल्‍मों के काम में देरी हो गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर