Sanjay Dutt Incomplete Movies: संजय दत्त की तबीयत बिगड़ने से लटकी ये फिल्में, शमशेरा- KGF 2 है लिस्ट में शामिल

Sanjay Dutt Pending Movies: संजय दत्त को कैंसर हो गया है जिसके बाद उनकी कई फिल्में बीच में ही लटक गई हैं। जानें इस लिस्ट में कौन- कौन सी फिल्में शामिल हैं।

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • संजय दत्त को हुआ फेफड़ों का कैंसर
  • एक्टर ने इलाज के लिए काम से लिया ब्रेक
  • बीमारी के चलते लटकी संजय दत्त की ये फिल्में

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर हो गया है। एक्टर से जुड़ी इस खबर ने हर किसी को परेशान कर दिया है। जानकारी के मुताबिक संजय दत्त कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर बताया कि वो अपने इलाज के लिए काम से छोटा सा ब्रेक ले रहे हैं। संजय दत्त की अचानक तबीयत बिगड़ने से उनके कई फिल्में लटक जाएंगी। इनमें सबसे पहली फिल्म है शमशेरा। 

शमशेरा

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग लटक जाएगी। जानकारी के मुताबिक फिल्म के बाकी बचे हिस्से की शूटिंग इसी हफ्ते शुरू करनी थी, लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकेगा।  करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा रणबीर कपूर और वाणी कपूर हैं। फिल्म में रणबीर डबल रोल में दिखेंगे।

केजीएफ चैप्टर 2

शमशेरा के अलावा संजय दत्त कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2, जिसमें वो अधीरा के रोल में नजर आएंगे। हाल ही में उनके जन्मदिन के मौके पर फिल्म से उनका नया लुक सामने आया था जिसे काफी पसंद किया गया था। फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग बाकी है और कुछ समय पहले यह जानकारी सामने आई थी कि 15 अगस्त के बाद इसके बचे हुए हिस्से की शूटिंग शुरू होगी। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा एक्टर यश लीड रोल में होंगे। साथ ही रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी भी फिल्म में होंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

संजय दत्त को फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में कास्ट किया गया था। अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है। जिसमें अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर और नोरा फतेही जैसे एक्टर्स भी हैं। संजय दत्त की खराब सेहत के चलते इस फिल्म की शूटिंग भी रुक जाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

बता दें कि संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 भी रिलीज होने वाली है। 28 अगस्त को सड़क 2 ऑनलाइन रिलीज होगी जिसमें उनके अलावा पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर