Sara Ali Khan New Pics: मालदीव में छुट्टियां मना रहीं हैं सारा अली खान, भाई इब्राहिम संग पूल में आईं नजर

Sara Ali Khan in Maldives: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ फोटोज शेयर कीं जिनमें दोनों पूल में मस्ती करते दिख रहे है

Sara Ali Khan in Maldives
Sara Ali Khan in Maldives 
मुख्य बातें
  • सारा अली खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं
  • सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ यहां पहुंचीं हैं
  • सारा ने हाल ही में भाई के साथ फोटोज शेयर कीं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहीं हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों मालदीव में अपने भाई इब्राहिम अली और मां अमृता सिंह के साथ वेकेशंस एन्जॉय कर रही हैं। सारा लगातार इंस्टाग्राम स्टोरी में यहां की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें वो अपने भाई के साथ पूल में एन्जॉय करती दिख रही हैं।

सारा ने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर कीं उनमें वो बड़े पूल में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जहां सारा व्हाइट बिकिनी पहने हुए हैं तो वहीं इब्राहिम शर्टलेस हैं। फोटो का नजारा भी काफी आकर्षक और खूबसूरत है। इन तस्वीरों को पोस्ट कर सारा ने लिखा, 'जब फीलींग ब्लू खराब चीज ना हो।' उनकी यह तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और वो कमेंट कर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

इसके अलावा सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी कुछ तस्वीरें शेयर की। एक जिसमें इब्राहिम और अमृता क्रिसमस ट्री के पास मस्ती करते दिख रहे हैं। तो वहीं एक फोटो में सारा समंदर किनारे पोज देती दिख रही हैं। 

बता दें कि सारा ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आईं थीं। इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में नजर आईं। हालांकि साल 2019 में उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई। लेकिन 2020 में सारा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म आजकल में नजर आएंगी, जो कि साल 2009 में रिलीज हुई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल का सीक्वल होगी। इसके अलावा वो वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में भी दिखाई देंगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर