Sara Ali Khan Bikini Photos: श्रीलंका में छुट्टियां मना रही हैं सारा अली खान, बिकिनी फोटोज हुईं वायरल

बॉलीवुड
Updated Oct 22, 2019 | 21:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sara Ali Khan Sri Lanka Vacation: सारा अली खान अपनी फिल्म कुली नं. 1 की शूटिंग से ब्रेक लेकर श्रीलंका में छुट्टिया मना रही हैं। हाल ही में उन्होंने इस वेकेशन की कुछ फोटोज शेयर की हैं।

Sara Ali Khan Bikini Photos
Sara Ali Khan Bikini Photos  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने वेकेशन की फोटोज की शेयर
  • फोटोज में सारा बिकिनी पहने हुए दिख रही हैं
  • सारा अली खान की फिल्म कुली नं. 1 और आज कल आने वाली है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने पिछले साल ही फिल्मों में कदम रखा था। अपनी पहली ही फिल्म केदारनाथ से सारा ने जता दिया कि वे एक्टिंग के लिए ही बनी हैं। अब तक उनकी दो फिल्में आ चुकी हैं और वे तीसरी फिल्म कुली नं. 1 की शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग से वक्त निकालकर इन दिनों सारा श्रीलंका में छुट्टियां मना रही हैं। सारा ने इस वेकेशन की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि सारा वहां काफी मजे कर रही हैं। सारा ने हाल ही में कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, इनमें वे बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। हालांकि सारा ने बिकिनी में पूरी फोटोज शेयर नहीं की है। एक फोटो में वे बीच पर खड़ी हुईं दिख रही हैं। ये तस्वीर पीछे से ली गई है, इसमें सारा एक बैकलेस बिकिनी में हैं। हालांकि उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। वहीं दूसरी फोटो में पूल में अपनी ड्रिंक का मजा ले रही हैं। तीसरी फोटो भी पूल की ही है। यहां वे एक मल्टीकलर की स्ट्राइप्ड बिकिनी में हैं। आखिरी फोटो में सारा एक रिक्शा में बैठे हुए बारिश का मजा लेते हुए दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सारा फिलहाल कुली नं. 1 में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आने वाले हैं। डेविड धवन की ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा सारा की कार्तिक आर्यन के साथ भी फिल्म आने वाली है। हालांकि हाल ही में खबरें आईं थीं कि सारा और कार्तिक का ब्रेकअप हो गया है। इसकी वजह दोनों का बिजी शैड्यूल बताया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

सारा और कार्तिक फिल्ममेकर इम्तियाज अली की फिल्म आज कल में एक साथ दिखेंगे। ये एक रोमांटिक फिल्म है, जिसमें इनके अलावा रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। सारा और कार्तिक की फिल्म अगले साल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर 14 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर