बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शामिल है फोटो में दिख रही बच्ची, क्या पहचान पाए आप?

Bollywood Actress Throwback Photo: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी थ्रोबैक फोटो पोस्ट की है, क्या आप पहचान पाए कि ये कौन हैं?

Bollywood Actress Childhood Photo
Bollywood Actress Childhood Photo 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो
  • क्या फोटो में दिख रही इस बच्ची को पहचान पाए आप?
  • पहचानें कौन है फोटो में दिख रही ये बच्ची

कोरोना वायरस ने इस समय पूरी दुनिया में कहर मचाया हुआ है और भारत भी इससे अछूता नहीं है। देश में लगातार इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं। इस जानलेवा वायरस की वजह से देश में करीब तीन महीने तक लॉकडाउन था। अब लॉकडाउन हटा दिया गया है लेकिन अब भी आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर की बचपन की फोटो

इस समय में सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियो पहले से ज्यादा सामने आ रही हैं। अब हाल ही में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी बचपन की फोटो शेयर की है, क्या आप पहचान सकते हैं कि ये कौन हैं? आपको बता दें कि इस स्टार किड ने साल 2018 में ही बॉलीवुड में कदम रखा था। क्या आप इन्हें पहचान पाए? अगर नहीं तो बता दें कि ये एक्ट्रेस सारा अली खान हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बेहद क्यूट हैं सारा की ये तस्वीरें

सारा अली खान ने अपनी बचपन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की जिनमें वो लहंगा पहने हुए हैं और सिर पर दुपट्टा रखा है। इसके साथ उन्होंने नथ, नेकपीस, ईयररिंग्स, बाजूबंद और माथा पट्टी पहनी हुई है। साथ ही उन्होंने बिंदी भी लगाई हुई है जिसमें वो काफी क्यूट लग रही हैं। फोटो को शेयर कर सारा ने लिखा, 'बंगले के पीछे'।

वर्कफ्रंट

मालूम हो कि सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें वो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आईं थीं। इसके बाद सारा साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के अपोजिट दिखीं। इसके बाद साल 2020 में कार्तिक आर्यन और सारा की फिल्म लव आज कल रिलीज हुई। अब सारा की दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनमें वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन है और अक्षय कुमार के साथ अतरंगी रे है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर