फोटो में नजर आ रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस, क्या पहचान पाए आप?

बॉलीवुड
Updated May 14, 2020 | 09:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bollywood actress throwback photos: हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ थ्रोबैक फोटोज वायरल हो रहे हैं। इनमें नजर आ रही बच्ची आज बॉलीवुड की यंग जनरेशन का बड़ा नाम है।

Bollywood actress throwback photos
Bollywood actress throwback photos  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • थ्रोबैक फोटोज आईं सामने
  • फोटो में नजर आ रही बच्ची आज है फिल्मी दुनिया का बड़ा नाम
  • क्या आप इस बच्ची को पहचान पाए?

सोशल मीडिया पर इन दिनों थ्रोबैक फोटोज शेयर करने का ट्रेंड काफी चल रहा है। पहले जहां ज्यादातर गुरुवार को थ्रोबैक थर्सडे हैशटैग के साथ ये फोटोज शेयर की जाती थीं, वहीं अब बॉलीवुड सेलेब्स इस दिन के अलावा भी तस्वीरें पोस्ट करने लगे हैं। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सितारों की कई थ्रोबैक फोटोज सामने आई हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ नई थ्रोबैक फोटोज वायरल हुईं।

इन फोटोज में दो बच्चियां नजर आ रही हैं। इनमें से एक बच्ची आज बॉलीवुड की यंग जनरेशन की बड़ी एक्ट्रेस हैं। इन्हें इनके चुलबुलेपन की वजह से भी जाना जाता है। ये एक्ट्रेस फेमस स्टार किड हैं। एक्टिंग के साथ-साथ इनके फैशन के भी चर्चे रहते हैं। इनकी बचपन की फोटोज में भी इनका यूनीक स्टाइल देखा जा सकता है। क्या आप इन्हें पहचान पाए? अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं, ये बच्ची सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फ्रेंड्स इशिका श्रॉफ और वेदिका पिंटो के साथ कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में सारा ब्लू सूट और चूड़ियां पहने बेहद क्यूट लग रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वे ग्रीन लहंगा में दो चोटियां बनाएं नजर आ रही हैं। तीसरी फोटो करीना कपूर खान और सैफ अली खान के वेडिंग रिसेप्शन की है। वहीं एक अन्य फोटो सारा के वजन कम करने से पहले के दिनों की है। आखिरी फोटो में तीनों फ्रेंड्स पोज देते हुए दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो फरवरी में ही कार्तिक आर्यन के साथ सारा की फिल्म लव आज कल आई थी, जिसे इम्तियाज अली ने बनाया था। अब सारा वरुण धवन के साथ कुली नं. 1 में दिखेंगी। ये फिल्म मई में ही रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है। इसके अलावा सारा अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ काम करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर