Shabaash Mithu First Look: सामने आया मिताली राज की बायोपिक का फर्स्‍ट लुक, तापसी को पहचानना हुआ मुश्‍किल

Shabaash Mithu First Look: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है। इस लुक में तापसी पन्‍नू को पहचानना मुश्‍किल हो गया है।

taapsee pannu AS mithali raj in Shabaash Mithu
taapsee pannu AS mithali raj in Shabaash Mithu 

Shabaash Mithu First Look: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है। इस लुक में तापसी पन्‍नू को पहचानना मुश्‍किल हो गया है। मेकर्स द्वारा शेयर किए गए पोस्‍टर में तापसी हूबहू मितानी राज की तरह नजर आ रह हैं। 

फर्स्‍ट लुक में तापसी पन्‍नू क्रिकेट स्‍टेडियम में बल्‍ला थामे नजर आ रही हैं। भारतीय क्रिकेट टीम की वर्दी में नजर आ रहीं तापसी के माथे से पसीना निकलता नजर आ रहा है। कहा जा सकता है कि उनका यह लुक वाकई दमदार और शानदार है। 

मेकर्स ने पोस्‍टर के साथ रिलीज डेट का खुलासा भी कर दिया है। यह फ‍िल्‍म पांच फरवरी 2021 को रिलीज होगी। वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित मिताली राज की बायोपिक का  निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं। 

बता दें कि तापसी पन्‍नू इस फ‍िल्‍म के लिए काफी उत्‍साहित हैं। मिताली के रोल में ढलने के ल‍िए उन्‍होंने ग्राउंड पर खूब प्रैक्टिस भी की है। तापसी उन कलाकारों में से हैं जो किरदार में ऐसे ढलती हैं कि उन्‍हें पहचनना मुश्‍किल हो जाता है। 

तापसी बीते साल बैक-टू-बैक 'बिल्ला', 'मिशन मंगल' और  'सांड की आंख' जैसी हिट फिल्मों में नजर आई थीं और अब वक अनुभव सिन्हा की फिल्म  'थप्पड़' में भी दिखाई देंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर