Salman Khan की बर्थडे पार्टी में पहुंचे बादशाह शाहरुख खान, इस अंदाज में दीं शुभकामनाएं

बॉलीवुड
Updated Dec 27, 2019 | 15:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड के दबंग, सुल्‍तान और टाइगर कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान 54 साल के हो गए हैं। उनके बर्थडे की पार्टी में तमाम स‍ितारों ने श‍िरकत कीं। इस मौके पर शाहरुख खान भी शरीक हुए।

Shah rukh khan with salman khan
Shah rukh khan with salman khan 

बॉलीवुड के दबंग, सुल्‍तान और टाइगर कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान आज यानि 27 दिसंबर को 54 साल के हो गए हैं। इस मौके पर सोहेल खान के घर पर उनके जन्‍मदिन का सेलिब्रेशन रखा गया। इस बर्थडे  पार्टी में सलमान का परिवार और करीबियों के अलावा कई बॉलीवुड सितारों ने श‍िरकत की। इस मौके को खास बनाया बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने। 

सलमान खान को 54वें बर्थडे की शुभकामनाएं देने शाहरुख खान जैसे ही पहुंचे तो महफ‍िल में शामिल तमाम मेहमानों का ध्‍यान उनकी तरफ ही हो गया। एक तरह से कहें तो सलमान खान की बर्थडे पार्टी की पूरी शान शाहरुख ही रहे। शाहरुख ने सलमान खान संग तस्‍वीर खिंचाई और खूब मस्‍ती की। शाहरुख खान इस दौरान ब्‍लैक कलर की जैकेट में पहुंचे। इस लुक में वह काफी हैंडसम लग रहे थे। दिग्‍गज सितारे भी शाहरुख खान संग तस्‍वीर खिंचाने में लगे रहे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse) on

 

बता दें कि बर्थडे पार्टी की तमाम तस्‍वीरें आधी रात से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्‍वीरों में सलमान खान पिता सलीम खान का हाथ थामकर केक काटते दिख रहे हैं। पार्टी में दबंग 3 के सितारे सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और किच्चा सुदीप शामिल हुए।

वहीं खास मेहमानों में कटरीना कैपु, एक्ट्रेस रवीना टंडन, यूलिया वैंतूर, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट, साजिद नाडियावाला और उनकी पत्नी वर्धा खान नाडियाडवाला, प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी और उनकी पत्नी गौरी द्विवेदी शामिल रहे।

एक्ट्रेस विद्या बालन, उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर, हुमा कुरैशी, साकिब सलीम, अनूप सोनी और उनकी पत्नी समेत तमाम एक्टर्स सलमान की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर