Celebs at Ambani Party: शाहरुख से ऐश्वर्या-अभिषेक तक अंबानी पार्टी में शामिल हुए बॉलीवुड सितारे, देखें फोटोज

बॉलीवुड
Updated Nov 11, 2019 | 11:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ambani Bash: हाल ही में मुकेश अंबानी की भतीजी की प्री-वेडिंग पार्टी रखी गई। जिसमें शाहरुख से लेकर ऐश्वर्या-अभिषेक तक कई बड़े सितारों ने शिरकत की।

Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan, Shah Rukh Khan
Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan, Shah Rukh Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अंबानी पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के बड़े सितारे
  • मुकेश अंबानी की भतीजी नयनतारा कोठारी की थी प्री-वेडिंग पार्टी
  • शाहरुख खान से शाहिद कपूर तक स्टाइल में की सेलेब्स ने एंट्री

हाल ही में अंबानी परिवार ने एक शानदार पार्टी रखी। ये पार्टी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में रखी गई थी। जिसमें बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। रविवार को मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी की बेटी नयनतारा कोठारी की प्री-वेडिंग पार्टी रखी गई थी। ये शाम सितारों से सजी रही। इसमें शाहरुख खान समेत, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत भी पहुंचे।

इस पार्टी की कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिनमें सितारों के स्टाइल का जलवा दिख रहा है। इस पार्टी में शाहरुख ब्लैक सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने इसके साथ वाइट शर्ट और ब्लैक शूज पहने थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@zoomtv) on

ऐश्वर्या और अभिषेक इस पार्टी में ब्लैक और रेड के स्टनिंग कॉम्बिनेशन में नजर आएं। अभिषेक ब्लैक कोट सूट में स्मार्ट लग रहे थे, यहां वे मुंछों में नजर आएं। वहीं ऐश्वर्या रेड सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस सूट में गोल्डन एम्ब्रॉएडरी थी। उन्होंने मैचिंग रेड लिपस्टिक से अपने लुक को हाईलाइट किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@zoomtv) on

इस पार्टी में शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे। यहां शाहिद वाइट शेरवानी में बेहद स्टाइलिश लग रहे थे। वहीं मीरा ने इस शाम के लिए पेस्टल साड़ी चुनी। इस लुक में फ्रिल डिटेलिंग ने और जान डाल दी। शाहिद और मीरा पार्टी में स्टाइलिश कपल लग रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@zoomtv) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani) on

पार्टी में अनिल कपूर अपनी पत्नी सुनीता कपूर के साथ दिखे। दोनों ही यहां बिल्कुल 'झकास' लुक में दिख रहे थे। पार्टी की ये फोटोज फैंस को भी काफी पसंद आ रही है। प्री-वेडिंग पार्टी ही इतनी शानदार थी, तो नयनतारा कोठारी की शादी देखने लायक होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर